बॉलीवुड

बर्थडे पर बेटी का क्यूट अंदाज देखकर भावुक हुई गिन्नी चतरथ, देखें विडियो

दो साल की हुई कपिल शर्मा की बेटी अनायरा शर्मा, देखें बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

कॉमेडी किंग और द कपिल शर्मा शो से फ़ेमस हुए कपिल शर्मा के सितारे आजकल बुलंदियों पर हैं। जी हां अब वो टीवी पर अपना जौहर दिखाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी धमाल मचा रहें हैं। वहीं मालूम हो कि भले कपिल शर्मा अपनी प्रोफेशनल जिंदगी में कितने भी बिजी क्यों न हो, लेकिन वो कभी भी अपने निजी जीवन से समझौता नहीं करते।

Kapil Sharma Daughter

जी हां बता दें कि कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ के साथ शादी की है और अब उनके दो प्यारे से बच्चे भी है। जिनके नाम अनायरा शर्मा और त्रिशान शर्मा है। ऐसे में कपिल शर्मा अपने फैमिली के लिए समय निकालना नहीं भूलते। फिर वो चाहें कितना ही क्यों न अपने काम मे बिजी हो।

Kapil Sharma Daughter

मालूम हो कि कपिल शर्मा अपने फैमिली के बेहद करीब है और वह आए दिन अपने बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वहीं बता दें कि अब कपिल शर्मा की लाडली बेटी अनायरा शर्मा 2 साल की हो चुकी है और अभी कुछ समय पहले ही कपिल शर्मा ने अपनी बेटी का जन्मदिन बेहद ही खास ढंग से मनाया था। वहीं अब सोशल मीडिया पर अनायरा शर्मा के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक खूबसूरत वीडियो भी वायरल हो रही है। जिसमें कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ बेटी का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए दिख रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @bollywood__gossip


जन्मदिन के मौके पर कपिल की बेटी अनायरा शर्मा एकदम किसी शहजादी से कम नहीं मालूम पड़ रही और इस खास मौके पर बेटी को गिन्नी ने व्हाइट कलर की खूबसूरत ड्रेस पहनाया हुआ है और इतना ही नहीं इस दौरान अनायरा ने सिर पर एक हेयर बैंड भी लगाया हुआ है जो कि उसकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

Kapil Sharma Daughter

वहीं मालूम हो कि इस दौरान कपिल की पत्नी गिन्नी भी अपनी बेटी के जन्मदिन में काफी खुश नजर आ रही हैं औऱ इस वीडियो में अनायरा शर्मा अपनी मां के साथ केक काटते हुए नजर आ रही हैं और वही कपिल शर्मा ताली बजाते हुए दिख रहे हैं। इसके अलावा मालूम हो कि जब नन्ही अनायरा अपनी उंगलियों पर लगे केक को बेहद ही क्यूट अंदाज में खाती है। फिर उसे देख उनकी मां यानी गिन्नी की आंखों से खुशी के आंसू छलक आते हैं।

Back to top button