बॉलीवुड

मशहूर शार्क टैंक इंडिया शो के इन जजों के कौन हैं लाइफ पार्टनर, देखें फॅमिली तस्वीरें

बिजनेस रिएलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया’ इन दिनों दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। जी हाँ यह शो लीक से हटकर प्रसारित किया जा रहा है और शो के कॉन्सेप्ट के अलावा इसके जजेस भी दर्शकों के बीच खूब पॉपुलर हो चुके हैं। वहीं बता दें कि यह शो अमेरिकन रिएलिटी शो से प्रेरित है और इस शो को दुनिया भर में सफलता हासिल हो चुकी है और अब इसे इंडिया में भी खूब पसंद किया जा रहा है। जानकारी के लिए कि यह शो सोनी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है। आइए ऐसे में जानें इस शो के लाइफ पार्टनर्स के बारे में…

1) आंचल कुमार- अनुपम मित्तल

life partners of all the judges of shark tank india

बता दें कि ‘शार्क टैंक इंडिया’ शो के जज अनुपम मित्तल और आंचल ने 4 जुलाई 2014 को शादी रचाई थी और अब इन दोनों की एक प्यारी सी बेटी एलिसा है। अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार एक एक्ट्रेस और मॉडल हैं और आंचल ने साल 2010 में बिग बॉस- 4 में हिस्सा लिया था और कहा जाता है कि दोनों एक कॉमन फ्रेंड के एक प्रोग्राम में मिले थे। जिसके बाद 7 सालों तक ये एक –दूसरे को डेट करते रहें, जिसके बाद दोनों ने शादी रचाई।

2) माधुरी जैन ग्रोवर- अशनीर ग्रोवर

भारतपे के फाउंडर अशनीर ग्रोवर आज के समय में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं और ये शार्क टैंक इंडिया के सबसे चर्चित जजों में से एक हैं। वहीं इन्होनें माधुरी जैन से शादी की हैं जोकि खुद भारतपे में ग्रुप हेड- कण्ट्रोलर के पद पर कार्यरत हैं और इन दोनों के दो बच्चें भी हैं। जिनके नाम अवि और मन्नत है।

3) अमन गुप्ता- प्रिया डागर

BoAT के फ़ो-फाउंडर अमन गुप्ता ने साल 2008 में प्रिया डागर से शादी की थी और वर्तमान में ये कपल दो बच्चों के पेरेंट्स हैं।अमन की दोनों बेटियों का नाम मिआ और अदा हैं।

4) विनीता सिंह और कौशिक मुखर्जी

life partners of all the judges of shark tank india

मालूम हो कि विनीता सिंह शुगर कॉस्मेटिक्स की को-फाउंडर हैं और उन्होंने कौशिक मुखर्जी से शादी की जोकि खुद एक शुगर कॉस्मेटिक्स के को-फाउंडर और सीईओ हैं। इन्होने 2011 में शादी की और इनके दो बच्चें भी हैं। वहीं मालूम हो कि विनीता के बारें में कहा जाता है कि इन्होने आईआईएम अहमदाबाद से पढ़ाई की और उन्हें मोटे पैकेज वाली जॉब मिल रही थी, लेकिन उन्होंने जॉब ऑफर को ठुकरा दिया था।

5) ग़ज़ल अलघ और वरुण अलघ

गजल अलघ और उनके पति मामाअर्थ के को-फाउंडर हैं और इस खूबसूरत कपल ने साल 2011 शादी में की थी और इन दोनों का एक बेटा भी है। वहीं मालूम हो कि गजल का जन्म भारत के हरियाणा में स्थित गुड़गांव में हुआ था।

6) नमिता थापर और विकास थापर

life partners of all the judges of shark tank india

बता दें कि नमिता थापर एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और उनके पति विकास थापर भी कंपनी में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट के पद पर हैं।मालूम हो कि नमिता थापर का जन्म 21 मार्च 1977 को हुआ था और वह पुणे महाराष्ट्र से हैं। उन्होंने विकास थापर से शादी की है और उनके दो बेटे हैं जिनका नाम वीर थापर और जय थापर है।

7) पियूष बंसल और निधि मित्तल

life partners of all the judges of shark tank india

पियूष बंसल ने शादी निधि मित्तल से की है और इनके एक बच्चा भी है जिसका नाम Evan है और ये अपने माता पिता के साथ दिल्ली मे ही रहते है। वहीं मालूम हो कि पियूष बंसल भारत के इंटरप्रेन्योर है और Lenskart के CEO और फाउंडर है।

Back to top button