बॉलीवुड

Video: शिल्पा को छोड़ राखी पर फ़िदा हुए राज कुंद्रा, कहा- मैं इनसे प्यार करता हूं, मिला यह जवाब

बीते दिनों पोर्नोग्राफी केस में ख़ूब सुर्ख़ियों में रहे जानी-मानी अभिनेत्री और फिटनेस फ्रीक शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अब अपनी निजी ज़िंदगी में बीती बातों को भूलकर आगे बढ़ गए है. राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस में नाम आने के बाद जब जेल से बाहर आए थे तो वे पत्नी शिल्पा के साथ माता के दर्शन के लिए एक मंदिर गए थे.

raj kundra

राज को हाल ही में अपनी साली और शिल्पा की छोटी बहन एवं बिग बॉस 15 की प्रतियोगी शमिता शेट्टी के जन्मदिन के जश्न में भी देखा गया था. वहीं अब एक बार फिर से राज कुंद्रा चर्चाओं में आए है. राज कुंद्रा को अब ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर और बिग बॉस 15 की प्रतियोगी राखी सावंत के साथ देखा गया है.

raj kundra and rakhi sawant

सोशल मीडिया पर राखी और राज का एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है जिसमें दोनों एक दूसरे की तारीफ़ करते हुए नज़र आ रहे हैं. वीडियो को खुद राखी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा किया है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए राखी ने लिखा है कि, ”राज कुंद्रा भाई आप एक रॉकस्टार हैं आप सबसे अच्छे पति हैं सबसे अच्छे पिता सबसे अच्छे इंसान हैं”.

raj kundra and rakhi sawant

राखी द्वारा साझा किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को समाचार लिखे जाने तक 4 लाख 92 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी और राज एक साथ नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को राखी ने शायद अपने फोन से बनाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)


वीडियो की शुरुआत में राखी कहती है कि राज कुंद्रा जी मेरे भाई. इसके बाद राज कुंद्रा कहते है कि, ‘बॉलीवुड-टीवी में केवल एक यही हैं जो रियल हैं. मैं इनसे प्यार करता हूं. ये सही के साथ खड़ी रहीं, थैंक्यू सो मच. इसके बाद राखी ने राज के लिए कहा कि, धन्यवाद मेरे भाई और आप ऐसे ही खुश रो लव यूं”.

शमिता के जन्मदिन के जश्न में शामिल हुई थी राखी…

shamita shetty

बता दें कि वीडियो शमिता शेट्टी के जन्मदिन के जश्न के समय का है. हाल ही में शमिता शेट्टी ने अपना 43वां जन्मदिन मनाया है. राखी के साथ ही शमिता के जन्मदिन की पार्टी में प्रतीक सेहजपाल, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई, उमर रियाज, अकासा सिंह, राजीव अदातिया जैसे बिग बॉस 15 के प्रतियोगी भी शामिल हुए थे. जबकि राज ने अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के सतह हिस्सा लिया था.

पोर्नोग्राफी केस में राखी सांवत ने किया था राज का बचाव और सपोर्ट…

rakhi sawant

गौरतलब है कि जब राज को पुलिस ने पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया था तब राखी ने राज के समर्थन में बातें कही थी और उन पर लगे आरोपों को नकारा था. उन्होंने पैपराजी से बात करते हुए राज का फुल सपोर्ट किया था. वहीं उन्होंने राज के परिवार और शिल्पा शेट्टी के लिए भी चिंता व्यक्त की थी.

राखी ने मीडिया से कहा था कि, ”मुझे राज कुंद्रा जी के लिए बहुत बुरा लग रहा है. लेकिन समय हमेशा आपका साथ नहीं देता. इंसान को हमेशा अपने अंदर जरूर झांकना चाहिए. प्लीज राज कुंद्रा को जज न करें. मैं शिल्पा शेट्टी के साथ हूं. जाकर प्लीज अपने रियलिटी शो को जज करें”.

Back to top button