बॉलीवुड

कड़ाके की ठंड में 26 साल छोटी बीवी संग रोमांस करने लगे 56 के मिलिंद सोमन, देखें तस्वीरें

कहते हैं उम्र सिर्फ एक नंबर है। यदि आप चाहें तो बुढ़ापे में भी खुद को फिट एंड हेल्थी रख सकते हैं। अब बॉलीवुड एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) को ही ले लीजिए। वे इंडस्ट्री के सबसे फिट अभिनेताओं में से एक हैं। 56 की उम्र में भी उन्होंने खुद को बहुत फिट रखा हुआ है। लड़कियां आज भी उन पर मरती हैं।

56 की उम्र में भी बेहद रोमांटिक है मिलिंद

मिलिंद सोमन ने साल 2018 में खुद से 26 साल छोटी लड़की अंकिता कोंवर (Ankita Konwar) से शादी रचाई थी। इस शादी से हर कोई हैरान रह गया था। मिलिंद इस उम्र में भी बेहद रोमांटिक हैं। वे अक्सर अपनी पत्नी संग रोमांटिक फोटो साझा करते रहते हैं।

26 साल छोटी पत्नी संग करते हैं रोमांस

इन दिनों मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर की एक रोमांटिक एंड हॉट तस्वीर बड़ी वायलर हो रही है। इस तस्वीर में वे कड़ाके की ठंड में पानी के अंदर रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस डौआरण मिलिंद शर्टलेस हैं जबकि अंकिता ने बिकीनी पहन रखी है। दोनों एक दूसरे से लिपटे हुए पानी में रोमांस कर रहे हैं।

कड़ाके की ठंड में उतरे थे पानी में

दिलचस्प बात ये है कि ये पानी हॉट है। कपल हॉट स्प्रिंग में प्यार कर रहा था। मिलिंद और अंकिता की ये तस्वीर साल 2019 की है। मिलिंद ने इसे हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर बतौर थ्रोबैक Photo साझा किया है।

इस फोटो को साझा करते हुए मिलिंद ने कैप्शन में लिखा “#ThrowbackThursday जब 2019 में हम आइसलैंड गए थे और नेचुरल हॉट स्प्रिंग पूल में समय बिताया था। तब बाहर का तापमान 3 डिग्री था, वहीं पानी 30 डिग्री गर्म था। मुझे अपनी और अंकिता की इस फोटो से प्यार है।”

फैंस को पसंद है जोड़ी

फैंस को मिलिंद और अंकिता की यह स्टीमी केमिस्ट्री बड़ी पसंद आ रही है। हर कोई कमेंट में कपल की तरीफों के पूल बांध रहा है। बताते चलें कि कपल अक्सर ट्रिप्स पर जाता रहता है। दोनों के बीच कितना प्रेम है ये तस्वीरों को देख साफ झलकता है। दोनों एक दूसरे को फिट रहने के लिए मोटिवेट भी करते हैं।

कुछ समय पहले मिलिंद और अंकिता जैसलमेर की यात्रा पर गए थे। इस दौरान दोनों ने 110 किलोमीटर दौड़ लगाई थी। यहां दोनों ने अपना फोटोशूट भी करवाया था। इसमें कपल एक दूसरे के साथ एन्जॉय करते और अलग-अलग व्यंजनों का आनंद लेते दिखा था।

3 दशकों से कर रहे मॉडलिंग

मिलिंद और अंकिता में उम्र का बड़ा फासला है। लेकिन फिर भी कपल के प्यार पर इसका असर नहीं पड़ता है। दोनों एक दूसरे को दिलों जान से चाहते हैं। गौरतलब है कि मिलिंद सोमन बीते तीन दशकों से भारत के लोकप्रिय सुपरमॉडल हैं। उन्हें देश का आयरनमैन भी कहा जाता है। वे पौरुषपुर और बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों में अभिनय भी कर चुके हैं।

Back to top button