बॉलीवुड

सुनील के हार्ट अटैक और हार्ट सर्जरी पर आया कपिल का बयान, अपने पुरानी दोस्त के लिए कही ऐसी बात

हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी एक बुरी ख़बर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. देश के लोकप्रिय कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर को हाल ही में दिल संबंधित बीमारी हुई. जिसके बाद उनके दिल की सर्जरी की गई थी. सुनील ग्रोवर का इलाज मुंबई में चला था.

sunil grover

जानकारी के मुताबिक़ सुनील करीब एक सप्ताह तक मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती रहे. हालांकि फिलहाल हार्ट सर्जरी करवाने के बाद वे अपने घर लौट चुके हैं. उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. फिलहाल सुनील पूरी तरह से स्वस्थ है. हालांकि उनके स्वास्थ्य संबंधित जानकारी सामने आने के बाद फैंस के साथ ही सेलेब्स को भी उनकी चिंता सता रही है.

sunil grover

सुनील ग्रोवर के बारे में जानकर मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को भी बड़ा झटका लगा है और उन्होंने सुनील के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. सुनील के पुराने दोस्त और साथी रहे कपिल शर्मा ने बताया है कि वे एक कॉमन दोस्त के जरिए सुनील का हाल चाल लें रहे हैं.

sunil grover and kapil sharma

कपिल शर्मा ने एक समाचार चैनल से बात करते हुए बताया है कि, ”मैं पूरी तरह से हैरान था और मैं सुनील के स्वास्थ्य के बारे में बेहद चिंतित हूं.

मैंने उन्हें एक मैसेज भी भेजा था लेकिन जाहिर है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं तो मैं मैसेज के जवाब की उम्मींद नहीं कर सकता. मुझे फिक्र है कि इतनी कम उम्र में उन्हें दिल का दौरा पड़ा, लेकिन वह जल्द ही ठीक हो जाएगा. मैं हम दोनों के कॉमन फ्रेंड्स से उनका हेल्थ अपडेट लिया है. वो मुझे लगातार खबरें देते रहते हैं”.

sunil grover and kapil sharma

मुम्बई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट अस्पताल में सुनील एक सप्ताह तक भर्ती रहे. जानकारी के मुताबिक़, सुनील ग्रोवर का दिल का दौरा पड़ा था और उनके दिल में ब्लॉकेज भी थे अगर सही समय पर अभिनेता का इलाज नहीं होता तो स्थिति गंभीर बन जाती. अस्पताल में उनकी एक-दो नहीं बल्कि चार बाईपास सर्जरी की गई है.

3 फरवरी को दोपहर में सुनील को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. बता दें कि एक समय कपिल और सुनील की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी. सुनील ने कॉमेडी नाइट्स और कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma Show) के पहले सीजन में काम किया था. सुनील को इनसे काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी.

sunil grover and kapil sharma

सुनील और कपिल साथ काम करने के दौरान एक दूसरे के बेहद अच्छे दोस्त भी बन गए थे लेकिन साल 2017 में दोनों के बीच हुए विवाद के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ गए थे. ऑस्ट्रेलिया जाते समय फ्लाइट में नशे की हालत में कपिल ने सुनील पर हाथ उठा दिया था. दोनों के बीच हुए विवाद ने काफी तूल पकड़ा था. इसके बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था.

sunil grover

बाद में कपिल और सुनील के बीच रिश्ते ठीक हो गए थे लेकिन दोबारा सुनील कपिल के शो में नहीं लौटे. कपिल के शो में सुनील द्वारा अदा किए गए डॉ मशहूर गुलाटी और गुत्थी के रोल दर्शकों ने ख़ूब पसंद किए थे. ये किरदार आज भी लोगों के बीच काफी मशहूर है.

sunil grover

बता दें कि कॉमेडी शो के अलावा सुनील ने फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है. वे ‘भारत’ और ‘बागी’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. वहीं आखिरी बार सुनील वेब सीरीज सनफ्लावर में नज़र आए थे. जबकि उन्होंने सैफ अली खान के साथ वेब सीरीज ‘तांडव’ में भी काम किया था.

Back to top button