बॉलीवुड

इस वजह से हिंदी नहीं बोलती है ‘पुष्पा’ की ‘श्रीवल्ली’, मीडिया को देखते ही घबरा जाती है रश्मिका

‘नेशनल क्रश’ रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस फिल्म में दुनियाभर में अपना परचम लहरा दिया है. फिल्म दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे शानदार फिल्मों में शुमार हो गई है. साथ ही ‘पुष्पा’ अब दक्षिण भारत की ऐसी फिल्म भी बन गई है जो हिंदी वर्जन में सबसे कमाऊ साबित हुई है.

pushpa

‘पुष्पा’ में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जन अहम रोल में नजर आ रहे हैं. उनके किरदार का नाम ‘पुष्पा’ है. वहीं फिल्म में अल्लू के अपोजिट अभिनेत्री रश्मिका मंदाना नजर आ रही हैं. फिल्म में रश्मिका ने ‘श्रीवल्ली’ नाम की एक गांव की सीधी साधी लड़की का रोल अदा किया है.

rashmika mandanna

बता दें कि मूल रूप से रश्मिका दक्षिण भारतीय सिनेमा में ही काम करती हैं. हालांकि अब वे हिंदी सिनेमा में भी कदम रखने जा रही हैं. उनके पास बॉलीवुड की दो फ़िल्में हैं. एक फिल्म में वे हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन और एक में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगी.

rashmika with amitabh bachchan

रश्मिका मंदाना ने अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती से भी फैंस को अपना दीवाना बनाया है. रश्मिका दक्षिण भारतीय सिनेमा तक ही सीमित नहीं है बल्कि उन्हें पूरे देश में पहचाना जाने लगा है. तब ही तो उनको ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी मिला हुआ है. वैसे आपको बता दें कि रश्मिका अक्सर मीडिया के सामने हिंदी बोलने से बचती रहती है. लेकिन इसका कारण क्या है ? आइए जानते हैं.

rashmika with sidharth malkharoda

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रश्मिका मंदाना भी नज़र आ रही है. वीडियो कुछ महीनों पहले का है हालांकि फिलहाल वीडियो काम का है. इसमें रश्मिका के साथ जाने-माने कॉमेडियन जाकिर खान भी नजर आ रहे हैं. दोनों कलाकार सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस (Social Media star With Janice) के सीजन 3 में पहुंचे थे.

rashmika mandanna

जेनिस सकेरा ने अपने यूट्यूब एकाउंट से एक वीडियो साझा किया था. जिसमें वे अपने शो पर रश्मिका और जाकिर के साथ नजर आ रही हैं. रश्मिका और जाकिर जेनिस के साथ ख़ूब मस्ती मजाक और बातचीत करते हुए दिखाई दिए. शो में रश्मिका की निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज भी खोले और इसी बीच यह जानकारी भी सामने आई कि आखिर रश्मिका हिंदी क्यों नहीं बोलती है और वे इससे बचती क्यों है.

rashmika mandanna

आपको जानकारी के लिए बता दें कि दरअसल रश्मिका को हिंदी बोलना नहीं आता है. उनके हिंदी न बोलने का कारण कोई दूसरा नहीं है. बल्कि उन्हें इसकी समझ कम है. लेकिन वे हिंदी सीख रही है. हिंदी फिल्मों में अब वे जल्द ही दिखने वाली है तो हिंदी आनी तो जरूरी है. अभी तक वे दक्षिण भारतीय सिनेमा में ही काम करती रही हैं.

जब पैपराजी ने रश्मिका से पूछा हिंदी आती है ?

शो पर रश्मिका ने बताया था कि फिलहाल व हिंदी सीख रही है और इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि वे मीडिया के कैमरे या पैपराजी के सामने भी कम शब्दों में बात खत्म कर चले जाती है. एक बार उनसे पैपराजी ने सवाल किया था कि आपको हिंदी आती है मैम. जवाब में रश्मिका ने सिर्फ हां कहा था. इस किस्से को सुनकर जाकिर और जेनिस की हंसी नहीं रुकी थी.

rashmika mandanna

बता दें कि 25 वर्षीय रश्मिका ने साल 2016 में आई साउथ फिल्म ‘किरिक पार्टी’ से करियर की शुरुआत की थी. एक्ट्रेस की पहली ही फिल्म हिट रही थी. अपने 5 साल के छोटे से करियर में ही वे अब तक अच्छा ख़ासा नाम बना चुकी है. उनकी आगामी फ़िल्में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ है. ‘मिशन मजनू’ से उनका बॉलीवुड में डेब्यू होगा.

Back to top button