विशेष

चोरी के इरादे से खिड़की तोड़कर घुसा बदमाश, लेकिन जाते जाते मकान मालिक को देकर गया 15 हजार

खिड़की तोड़कर घर में घुसे बदमाश ने खाया खाना, फिर रखकर गया पैसे। जानिए यह विचित्र कहानी

आपने कई बार एक कहावत जरूर सुनी होगी कि, “चोर चोरी से जाए लेकिन सीना जोरी से न जाए।” लेकिन हम आपको बता दें कि हकीकत में सभी चोर ऐसे नहीं होते। अब आप यह सवाल पूछें कि ऐसा क्यों? उससे पहले हम आपसे एक सवाल पूछते हैं और बताइए कि आपके घर में मान लीजिए कोई चोर घुस आया हो, फिर आपका अंदेशा क्या होगा?

Burglar Entered Home And Leaves 15000 Rupees

स्वाभाविक सी बात है, आपके मन में यही विचार आएगा कि अब नुकसान होना तय है। लेकिन हम आपको बता दें कि जरूरी नहीं ऐसा ही हर बार हो और कई बार हो सकता है कि चोर आपको जाते-जाते पैसे भी दे जाएं और माफ़ी भी मांगें। आइए ऐसे में जानें यह पूरी कहानी…

Burglar Entered Home And Leaves 15000 Rupees

बता दें कि अमेरिका के न्यू मेक्सिको शहर में कुछ ऐसी घटना घटित हुई, जिसे पढ़कर आपको विश्वास नहीं होगा। जी हाँ यहाँ के ‘सैंटा फे’ में एक चोर खिड़की का शीशा तोड़कर अंदर घुसा। वहीं घर के मालिक के मुताबिक चोर घर में AR-15 राइफल लेकर आया था। ऐसे में मकान मालिक का डर जाना स्वाभाविक था, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि जिसकी वजह से चोर ने जाते-जाते मकान मालिक को नुकसान का हर्जाना भी देकर गया।

Burglar Entered Home And Leaves 15000 Rupees

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मकान मालिक ने आगे बढ़कर इस पूरी घटना को बताया है, अब इस घटना में कितनी सच्चाई यह तो मकान मालिक ही जानें। लेकिन उसके मुताबिक पहले चोर ने राइफल से खिड़की तोड़ी और बाद में वो अंदर घर में घुस गया और उसने घर में घुसकर पहले किचन में जाकर खाना खाया और फिर घर में नहाया।

इतना ही नहीं मकान मालिक के मुताबिक वो इसके बाद घर में सोया भी। हाँ इस दौरान जो खास बात रही उसके अनुसार चोर ने पास में राइफल होने के बाद भी न तो किसी को डराया और न ही सामान चुराया।

वहीं मकान मालिक की बात पर विश्वास करें तो उसने अपने इस गलत काम के लिए पहले मकान मालिक से माफी मांगी और फिर उसने जाते-जाते मकान मालिक को तकरीबन 200 डॉलर रुपए भी दिए और अपनी पूरी कहानी बताई। दरअसल वो चोर घर में चोरी के मकसद से नहीं आया था, बल्कि वह किसी से छुप रहा था। इतना ही नहीं उसने मकान मालिक को यह भी बताया कि उसके पेरेंट्स को किसी ने टेक्सास में मार दिया है और वो उन्हीं से भाग रहा है।

Back to top button