समाचार

‘पुष्‍पा स्‍टाइल’ में तस्करी करने चला था लाल चंदन,अब थाने में पुलिसिया स्टाइल में हो रहा अभिनंदन

'पुष्पा' झुकेगा भी, धरा भी जाएगा', लोग बोले- बेचारा...

साउथ की फिल्म ‘पुष्पा’ और उसके हीरो अल्लू अर्जुन का क्रेज हर जगह दिख रहा है। साउथ फिल्मों के सुपरस्‍टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की हाल ही में आई यह फिल्म सुपर डुपर हिट रही है । काफी साल बाद लोग किसी फिल्म और उसके हीरो के दीवाने दिखाई दे रहे हैं। फिल्म के डायलॉग और गाने लोगों की जुबान पर चढ़ गए हैं। लोगों पर फिल्म का खुमार इस कदर चढ़ा है कि पुष्पा स्टाइल में कुछ लोगों तस्करी जैसी वारदात को अंजाम देने से भी पीछे नहीं हट रहे।

इसी तरह का एक मामला सामने आया है जहां ‘पुष्पा’ की स्टाइल में बेंगलुरु का एक शख्स लाल चंदन की तस्करी करने के लिए निकल पड़ा। लेकिन पुलिस ने उसे अपनी स्टाइल चखा दिया मजा। क्या है पूरा मामला आपको आगे बताते हैं-

पुष्पा स्टाइल में तस्करी की कोशिश

दरअसल, यासीन इनायतुल्ला नाम का एक शख्स कर्नाटक-आंध्र सीमा से महाराष्ट्र जाने वाले रास्ते पर लाल चंदन से भरे ट्रक के साथ पकड़ा गया। यासीन लाल चंदन को तस्करी कर ले जा रहा था। इस बीच जैसे ही उसने सीमा पार करने का प्रयास किया तभी उसको महाराष्ट्र पुलिस ने सांगली जिले के मेराज नगर के गांधी चौक के पास पकड़ लिया।

फिल्म पुष्पा देखकर प्रेरित हुए इस तस्कर ने फिल्मी अंदाज में 2.45 करोड़ कीमत के चंदन की तस्करी की कोशिश की। तस्कर यासीन इनायतुल्ला ने ट्रक में लाल चंदन लादा और फिर लाल चंदन को छुपाने के लिए उसके ऊपर फल और सब्जी रख दिया, ताकि किसी को पता ना चले। लेकिन पुलिस के निगाह से वो बच नहीं सका। अब पुलिस यासीन को अपने स्टाइल में सबक सिखा रही है।

2.45 करोड़ की चंदन की लकड़ी जब्त

पुलिस ने आरोपी के ट्रक से 2.45 करोड़ रुपये की चंदन की लकड़ी जब्त की है। सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘हमें चंदन की तस्करी की गुप्त सूचना मिली थी, जिसके बाद हमने वन अधिकारियों के साथ एक संयुक्त अभियान शुरू किया और जकात नक्का पर छापा मारा।’ फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है।

Back to top button
?>