बॉलीवुड

डीप नेक ड्रेस में शमिता ने दिखाया अपना क्लीवेज, बर्थडे सेलिब्रेशन की अनदेखी तस्वीरें आईं सामने

बिग बॉस- 15 की प्रतिभागी रही बॉलीवुड अभिनेत्री शमिता शेट्टी किसी पहचान की मोहताज नहीं और वो आए दिन अपनी अदाओं के माध्यम से फैंस का दिल जीतने का काम करती है।

shamita

वहीं बता दें कि उन्होंने बीते दिनों 2 फरवरी को अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसकी झलकियां अब सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें खूब बधाइयां भी मिल रही है। आइए ऐसे में देखें उनके जन्मदिन से जुडी तस्वीरें और जानें इससे जुडी बातें…

shamita

बता दें कि शमिता शेट्टी ने अपना जन्मदिन मुंबई के एक आलीशान होटल में आयोजित किया। जिसे सफल बनाने में एक्ट्रेस का पूरा परिवार लगा रहा और इस दिन को खास बनाया। वहीं बता दें कि अपने बर्थडे पार्टी में शमिता शेट्टी रेड कलर की ड्रेस पहने हुए स्पॉट की गई।

shamita

इसके अलावा बात इस दौरान शमिता शेट्टी के लुक की करें तो इस दौरान बर्थडे गर्ल शमिता शेट्टी रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहने हुए लाइमलाइट चुराती हुई नजर आईं और पार्टी में चार चाँद लगाने के लिए शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ पहुंची। वहीं शमिता की माँ भी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेट करने पहुंची थी।

shamita

बता दें कि इस दौरान शमिता ने अपनी बहन संग मीडिया के सामने जबरदस्त कई पोज दिए और पेपराजी के साथ केक भी काटा। जिसकी अब तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। गौरतलब हो कि इस दौरान डीप नेक ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ नजर आए। वहीं शमिता शेट्टी ओरेंज कलर की ड्रेस में बेहद स्टाइलिश दिखीं।

shamita

शमिता की इस बर्थडे पार्टी में परिवार के सदस्यों के अलावा उनके फ्रेंड्स भी शामिल हुए। जिसमें राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ नजर आईं तो वहीं बिग बॉस- 15 का हिस्सा रहीं कंटेस्टेंट रश्मि देसाई भी शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में पहुंचीं और इस दौरान राजीव अदातिया भी पार्टी हुए।

shamita

वहीं इस दौरान शिल्पा शेट्टी के साथ राज कुंद्रा भी नजर आए और शिल्पा ने इस दौरान अपने बालों को खुला रखा था और दोनों बहने इस दौरान बहुत खूबसूरत लग रही थीं। मालूम हो कि दोनों बहनों के अलावा राज कुंदा और उनकी मां की फोटोज भी इस दौरान मीडिया के कैमरे में कैद हुई।

shamita

shamita

वहीं आखिर में बता दें, शमिता शेट्टी और राकेश बापट की लव स्टोरी की शुरूआत ओटीटी बिग बॉस के प्लेटफार्म से शुरू हुई थी और बर्थडे के दिन भी दोनों एक दूसरे को किस करते हुए नजर आएं। इसके अलावा राकेश ने सोशल मीडिया पर शमिता के साथ बर्थडे के दिन कुछ तस्वीरें भी शेयर की थीं और कैप्शन देते हुए लिखा था कि, “हैप्पी बर्थडे लव।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Back to top button