बॉलीवुड

पत्नी के साथ बैठकर दूरबीन से ऐश्वर्या की शादी देख रहा था यह एक्टर, अर्जुन कपूर ने बताई थी सच्चाई

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत एवं सफ़ल अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी हिंदी सिनेमा की लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार है. दोनों को एक साथ देखना फैंस के लिए बेहद ख़ास होता है. दोनों जब भी साथ में नजर आते हैं अपने फैंस को कपल गोल्स देते हैं.

aishwarya and abhishek

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की शादी को 14 साल से भी अधिक समय हो गया है. इस स्टार कपल की शादी साल 2007 में हुई थी. जल्द ही दोनों की शादी को 15 साल पूरे होने वाले हैं. अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित और शानदार शादी में से एक रही है. इस शादी में फ़िल्मी दुनिया के बड़े-बड़े दिग्गज़ों ने शिरकत की थी.

बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक अप्रैल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे. बच्चन परिवार में आए इस शुभ अवसर पर बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा देखने को मिला था. आज आपको अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा हम बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

aishwarya and abhishek

दरअसल यह किस्सा हिंदी सिनेमा के एक अभिनेता का है. बता दें कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी को एक अभिनेता ने अपनी पत्नी के साथ दूरबीन से देखा था. उस अभिनेता का नाम है संजय कपूर. संजय कपूर कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. वे दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर के छोटे भाई और अभिनेता अर्जुन कपूर के चाचा है.

aishwarya and abhishek sanjay kapoor

जिस किस्से के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं उसके बारे में खुद अर्जुन कपूर ने बात की थी. अपने चाचा संजय कपूर और चाची महीप कपूर से जुड़ा किस्सा अर्जुन ने एक रियलिटी शो के दौरान बताया था. बता दें कि एक समय संजय ऐश्वर्या के बहुत बड़े फैन थे और जब ऐश्वर्या अभिषेक के साथ शादी के बंधन में बंधी थी तो संजय ने दोनों की शादी महीप के साथ मिलकर दूरबीन से देखी थी.

aishwarya and abhishek

अर्जुन कपूर एक बार टीवी रियलिटी शो ‘फ्लैश लाइट्स ऑफ बॉलीवुड’ में पहुंचे थे. तब उन्होंने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि ऐश्वर्या और अभिषेक की शादी उनके चाचा संजय कपूर ने चाची महीप कपूर के साथ दूरबीन से देखी थी.

वहीं अर्जुन की चाची महीप ने बताया था कि हमारी एक दूरबीन अर्जुन के घर छूट गई थी और जब मैंने अर्जुन को इसे वापस लौटाने के लिए बुलाया था तब उन्होंने बताया था कि दूरबीन का उपयोग उन्होंने कहां और कैसे किया.

aishwarya and abhishek sanjay kapoor

महीप ने बतया था कि मैंने और संजय ने अभिषेक और ऐश्वर्या की शादी दूरबीन से देखी थी. इसके साथ ही कपल ने खूब तालियां भी बजाई. वहीं दोनों ने मिलकर शादी में आने वाले मेहमानों और शादी की तैयारियों, सजावट आदि पर भी नज़र रखी थी.

sanjay kapoor

बता दें कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या पहली बार साल 1997 में स्विट्जरलैंड में मिले थे. इसके बाद दोनों कलाकारों ने साथ में काम किया और साथ काम करने के दौरान दोनों एक दूजे पर अपना दिल हार बैठे. बताया जाता है कि दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत फिल्म ‘धूम’ के दौरान हुई थी.

aishwarya and abhishek

अभिषेक और ऐश्वर्या ने कुछ समय तक डेटिंग की और फिर 2007 की शुरुआत में सगाई कर ली. जबकि अप्रैल 2007 में दोनों ने ब्याह रचा लिया. अब दोनों एक बेटी आराध्या के माता-पिता है. आराध्या बच्चन 10 साल की हो चुकी है. आराध्या का जन्म नवंबर 2011 में हुआ था.

aishwarya abhishek and aaradhya

Back to top button