बॉलीवुड

हल्दी सेरेमनी में बेहद प्यारी दिखी करिश्मा तन्ना, होने वाले पति संग ऐसे की मस्ती, देखें Video

भारत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हर तरफ जश्न का माहौल है। बॉलीवुड में भी कई सितारें शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इन दिनों टीवी और फिल्म एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है। करिश्मा बसंत पंचमी पर यानि शनिवार, 5 फरवरी 2022 को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वे अपने बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग सात फेरे लेंगी।

करिश्मा तन्ना की हुई हल्दी रस्म

फिलहाल करिश्मा तन्ना का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन चल रहा है। बीते गुरुवार (3 जनवरी) करिश्मा की हल्दी रस्म थी। इस हल्दी सेरेमनी में करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा ने खूब एन्जॉय किया। अब इस हल्दी सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

करिश्मा तन्ना ने खुद इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इन फोटोज में करिश्मा तन्ना बहुत ही क्यूट और प्यारी लग रही हैं। जो भी उनकी इन तस्वीरों को देख रहा है उन पर से नजरें नहीं हटा पा रहा है।

ट्रेडिशनल आउटफिट में दिखी बेहद प्यारी

अपनी हल्दी सेरेमनी में करिश्मा तन्ना ने सफेद और गोल्डन रंग का ट्रेडिशनल आउटफिट पहन रखा है। इस ड्रेस के ऊपर उनके मोतियों और सफेद फूलों से बने गहने उनकी सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं।

इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना और उनके बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। फैन को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है। वहीं लोग करिश्मा तन्ना के आउटफिट और ज्वेलरी की भी तारीफ कर रहे हैं। करिश्मा तन्ना का ये प्यारा लुक पूरे सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सेलेब्स दे रहे बधाई

करिश्मा तन्ना ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को कल पोस्ट किया था। उनके ये पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद ये वायरल हो गई। इसे अभी तक ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस पोस्ट के साथ करिश्मा ने कैप्शन में लिखा “मेरे हमेशा-हमेशा की शुरुआत।”

फैंस करिश्मा को कमेंट में खूब बधाई भी दे रहे हैं। टीवी और फिल्म जगत की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट और रिएक्ट किया। अभी तक मृणाल ठाकुर, संजीदा शेख, असीम रियाज, आमिर अली और रोशनी चोपड़ा जैसे कई सेलेब्स के बधाई संदेश आ चुके हैं। इस बीच फेमस डांस कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस का कमेंट सबका ध्यान आकर्षित कर रहा है।

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की हल्दी सेरेमनी की पोस्ट पर टेरेंस लुईस ने एक हंसी वाली इमोजी कमेंट किया है। इसके साथ में वे लिखते हैं “केटी तुमको पता ही है कि मैं क्यों हंस रहा हूं?” अब टेरेंस लुईस किस बात पर हंस रहे हैं, इसका हमे तो पता नहीं, लेकिन फैंस भी उनके इस कमेंट से सोच में पड़े हुए हैं। वे अनुमान लगा रहे हैं कि टेरेंस को किस बात पर इतनी हंसी आई।

देखें हल्दी सेरेमनी का वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

वैसे आपको करिश्मा तन्ना की हल्दी रस्म कैसी लगी?

Back to top button