राजनीति

स्वीमिंग पूल में बिकिनी में दिखी SP प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा, ओले-ओले पर लगाया ऐसा ठुमका कि वोटर

सपा उम्मीदवार चंद्रवती वर्मा ने किया जबरदस्त डांस, वोटरों को लुभाने के लिए ठुमको का लिया सहारा

यूपी की राठ विधानसभा से सपा उम्मीदवार चंद्रवती वर्मा आजकल अपने वायरल वीडियो और तस्वीरों की वजह से काफी चर्चा में हैं। सपा प्रत्याशी चंद्रवती वर्मा का दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक वीडियो में चंद्रवती वर्मा अपनी दो सहेलियों के संग फिल्मी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में स्विमिंग पूल में स्विमिंग कॉस्ट्यूम में नजर आ रही हैं। दोनों वीडियो वायरल होने के बाद चंद्रवती वर्मा चर्चा का विषय बन गई हैं।

गौरतलब है कि गोहांड ब्लॉक के इटौरा गांव निवासी धनीराम वर्मा की बेटी चंद्रवती हैदराबाद में जिम ट्रेनर रही हैं। उन्‍होंने गोहांड इंटर कॉलेज से इंटर की पढ़ाई के बाद उरई से स्नातक किया। खेलकूद में रुचि होने पर वह फिटनेश ट्रेनर बन गईं। कुछ समय तक एक जिम में काम करने के बाद खुद की कंपनी खोल ली।

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले ही वह क्षेत्र में सक्रिय हो गईं थीं। समाजवादी पार्टी ने पहले राठ विधानसभा सीट से पूर्व विधायक गयादीन अनुरागी को टिकट दिया था। लेकिन 24 घंटे के भीतर ही उनका टिकट काटकर चंद्रवती वर्मा को राठ विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित कर दिया गया।

 राजपूत लड़के से किया विवाह

चंद्रवती वर्मा अनुसूचित जाति से हैं। उनकी लव मैरिज भी काफी सुर्ख़ियों में रही थी। उन्होंने जालौन जिले के गोरन गांव निवासी हेमेंद्र सिंह राजपूत प्रेम विवाह किया है। हाईस्कूल में पढ़ाई के दौरान ही दोनों प्रेम हो गया था। पढ़ाई के बाद हेमेंद्र औक चंद्रवती ने हैदराबाद के एक जिम में ट्रेनर का काम किया। 28 दिसंबर 2020 को राठ में दोनों का धूमधाम से विवाह संपन्न हुआ था।

राठ विधानसभा की सुरक्षित सीट से पहली बार सियासी पारी खेलने के लिए चन्द्रवती वर्मा ने दो महीने तैयारी की थी। वह निर्दलीय रूप से गांव-गांव जाकर लोगों से समर्थन मांग रही थी।

उनका समाज भी उन्हें राजनैतिक दल से चुनाव लड़ाए जाने के लिए प्रयास में जुटा था। पूर्व विधायक गयादीन अनुरागी को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद एसपी के तमाम पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। दो दिन तक समाजवादी पार्टी में चले हंगामा के बीच अखिलेश यादव ने पूर्व में घोषित प्रत्याशी को बदल दिया और चन्द्रवती वर्मा को पार्टी का उम्मीदवार बनाया।

Back to top button