बॉलीवुड

शार्क टैंक के जज अनुपम मित्तल की पत्नी के सामने फेल हैं बॉलीवुड की अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘शार्क टैंक इंडिया (Shark Tank India)’ आजकल पूरे देश में सुर्खियां हासिल कर रहा है। जी हाँ यह टीवी शो जब से प्रसारित होना शुरू हुआ है, तभी से दर्शकों के बीच यह पहली पसंद बनता जा रहा है। वहीं इस शो में नजर आने वाले जज भी अब लोगों के लिए सेलिब्रिटी बन गए हैं। ऐसे में मालूम हो कि हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर शार्क टैंक इंडिया की पूरी टीम नजर आई।

anupam mittal wife

ऐसे में मालूम हो कि इनमें से एक शादी डॉट कॉम के मालिक अनुपम मित्तल (Anupama Mittal) भी मौजूद थे। वहीं बता दें कि कपिल शर्मा के शो पर अनुपम मित्तल अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे और इस दौरान उनकी पत्नी आंचल कुमार आकर्षण का केंद्र बनी रही। आइए ऐसे में जानते हैं उन्हीं के बारें में…

anupam mittal wife

बता दें कि द कपिल शर्मा शो में जब अनुपम मित्तल की पत्नी आंचल कुमार (Anchal Kumar) आईं। तब उनकी खूबसूरती देखकर ना ही सिर्फ कपिल शर्मा बल्कि शो में मौजूद हर एक व्यक्ति उनका दीवाना बन गया। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम मित्तल की पत्नी एक जानी-मानी अदाकारा और मॉडल हैं।

anupam mittal wife

इतना ही नहीं अगर आप बिग-बॉस के शौक़ीन हैं, तो इन्हें आपने 2010 बिग बॉस-4 में जरूर देखा होगा। जी हाँ इसके अलावा आंचल कुमार ग्लैडरैग्स मेगा मॉडल प्रतियोगिता की विजेता भी रह चुकी हैं और उन्होंने यह खिताब 1999 में अपने नाम किया था। इसके बाद उन्होंने रेक्सोना, बॉम्बे डाइंग और सनसिल्क जैसे कई नामी ब्रांड के लिए कमर्शियल असाइनमेंट भी किए थे।

anupam mittal wife

वहीं मालूम हो कि आँचल ने कुछ म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। जिसमें जगजीत सिंह की ‘आइना’, हंस राज हंस की ‘मुखरा तुम्हारा’, और सुरजीत बिंद्राखिया की ‘दुपट्टा तेरा सतरंग दा’ शामिल है।

anupam mittal wife

इसके अलावा बता दें कि अपनी वेबसाइट ‘शादी डॉट कॉम’ के जरिए भारत में लाखों शादियां फिक्स करने के लिए मशहूर अनुपम मित्तल की भी अपनी एक प्रेम कहानी है और उन्होंने 4 जुलाई 2013 को मॉडल आंचल कुमार (Aanchal Kumar) से शादी की थी। बता दें कि इस फेमस कपल को एक बेटी भी है, जिसका नाम एलिसा है। वहीं बता दें कि इन दोनों की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प है।

anupam mittal wife

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, अनुपम मित्तल और आंचल कुमार पहली बार मुलाकात एक कार्यक्रम में कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई थी और दोनों ने तुरंत एक-दूसरे के साथ कनेक्शन फील कर लिया था। इसके बाद दोनों कॉफी और डिनर डेट पर एक-दूसरे के साथ समय बिताने लगे और फिर जल्द ही दोनों एक-दूसरे को डेट भी करने लगे और फिर आखिरकार 2013 में दोनों ने शादी का फैसला किया।

anupam mittal wife

बता दें कि आंचल कुमार का जन्म 24 अक्टूबर 1979 को चंडीगढ़ में हुआ था और अभिनेत्री ने ‘ब्लफ़मास्टर!’ और ‘फैशन’ जैसी फ़िल्मों में भी काम किया है! वहीं आखिर में बता दें कि आंचल कुमार सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स के लिए अक्सर ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Mittal (@agmittal)

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू