बॉलीवुड

आध्‍या आनंद की क्‍यूटनेस पर लट्टू हैं सभी लोग, जानिए कौन हैं ये नेशनल क्रश..

फ़िल्म इंडस्ट्री में जब कोई नई हसीना एंट्री लेती है, तो उसके लिए हर किसी का दिल धडकता है और एकाएक नई आई फिल्म इंडस्ट्री की हसीना के प्रति आकर्षित होना कोई नई परंपरा नहीं। पहले भी हमने देखा है कि जब प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) और रश्‍म‍िका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने डेब्यू किया तो उनपर हर कोई फ़िदा हुआ। इसी कड़ी में अब एक नया नाम जुड़ रहा है और वो है, आध्या आनंद का। बता दें कि अब आध्‍या आनंद (Aadhya Anand) की खूबसूरत अदाओं पर हर कोई फिदा है और उन्हें नेशनल क्रश (National Crush) घोषित किया जा रहा है। आइए ऐसे में जानें इनकी पूरी कहानी…

aadhya aanand

बता दें कि आध्‍या इन दिनों वेब सीरीज ‘क्रश्‍ड’ (Crushed) में नजर आ रही हैं और दिलचस्प कहानी यह है कि इस सीरीज में भी इनके किरदार का नाम उनके असली नाम से मिलता-जुलता यानि आध्‍या माथुर है। जानकारी के लिए बता दें कि इस वेब सीरीज की मुख्य थीम टीनएज लव स्‍टोरी है और यह कहानी स्‍कूली बच्‍चों के आसपास घूमती रहती है।

aadhya aanand

वहीं मालूम हो कि वेब सीरीज में लोग आध्‍या की क्‍यूटनेस देख सब उनपर फिदा हैं और यह वेब सीरीज अमेज़न मिनीटीवी द्वारा लांच की गई है। इसके अलावा बात आध्‍या आनंद के निजी जीवन की करें तो अभी वो तकरीबन 17 साल की हैं और हर साल 2 नवंबर को वो अपना बर्थडे सेलिब्रेट करती हैं। वहीं आध्‍या आनंद मूल रूप से कर्नाटक की हैं, लेकिन उनका जन्म सिंगापुर में हुआ है।

बता दें कि आध्‍या ने बेहद छोटी उम्र से ही एक्टिंग और मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था और इसके पहले वो साल 2021 में पूजा भट्ट के साथ ‘बॉम्‍बे बेगम्‍स’ में नजर आई थीं।

आध्या सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और अपनी फोटोज अक्सर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती है। बता दें कि ‘बॉम्‍बे बेगम्‍स’ में आध्‍या ने शाई ईरानी का किरदार निभाया था और वो शो में पूजा भट्ट की बेटी बनी थीं। इतना ही नहीं सीरीज में आध्‍या को खूब पसंद किया गया था और अब उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाने लगा है।

मालूम हो कि क्यूट और चुलबुली ‘साइडकिक’ की भूमिका निभाते हुए, वह अब सोशल मीडिया पर अपने नेटिज़न्स के साथ ही इंटरनेट की बड़ी सनसनी बन गई है। इतना ही नहीं बच्चों द्वारा उन्हें शहर का नया क्रश भी घोषित कर दिया गया है। वहीं शो के रिलीज होने के बाद ही इंटरनेट क्रश बनने के बारे में बोलते हुए, आध्या आनंद ने कहा था कि, “यह देखकर बहुत ज्यादा अच्छा लगा कि मैं अब एक इंटरनेट की सनसनी बन गई हूं; अमेज़न मिनीटीवी पर ‘क्रश’ की रिलीज़ के लिए बहुत ज्यादा धन्यवाद!”

वहीं मालूम हो कि आध्‍या ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत महज 9 साल की उम्र में की थी और उन्‍होंने सिंगापुर में फिल्‍म ‘एक येलो बर्ड’ में काम किया था। बता दें कि उसके बाद उन्होंने 16 साल की उम्र में वह ‘अटर 2016: वन आवर टू डेलाइट’ में काम किया था।

आखिर में बता दें कि आध्‍या के परिवार में पिता आनंद नायक और मां प्रिया आनंद के साथ ही एक बहन अनाया आनंद भी है और आध्‍या अभी भी सिंगापुर के टीवी शोज और फिल्‍मों में काम करती रहती हैं।

Back to top button
?>