बॉलीवुड

बिग बॉस में 40 लाख जीतने वाली तेजस्वी है करोड़ों रुपये की मालकिन, सऊदी अरब से है ख़ास रिश्ता

रविवार (30 जनवरी) को बिग बॉस 15 का समापन हो गया. बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश रही. वहीं प्रतीक सहजपाल ने दूसरा स्थान हासिल किया. जबकि करण कुंद्रा को तीसरे स्थान से संतोष करना पड़ा. बता दें कि शुरू से ही तेजस्वी शो जीतने की प्रबल दावेदार मानी जा रही थी और जैसे-जैसे शो का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा था तेजस्वी के नाम की दावेदारी और मजबूत होते जा रही थी.

tejasswi prakash

रविवार को हुए ग्रैंड फिनाले से ठीक पहले सोशल मीडिया पर भी तेजस्वी को फैंस ने विजेता बता दिया था और उनके नाम पर मुहर लगा दी थी. वहीं जब सलमान खान ने विजेता के नाम का ऐलान किया तो वो नाम भी तेजस्वी का ही था. तेजस्वी विजेता बनने के बाद बिग बॉस की चमचमाती हुई ट्रॉफी और 40 लाख रूपये की इनामी राशि अपने घर ले गई.

tejasswi prakash

बिग बॉस विजेता बनने के बाद से तेजस्वी प्रकाश लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. उनके नाम की हर ओर चर्चा हो रही है. बता दें कि बिग बॉस में आने से पहले ही तेजस्वी लोकप्रिय थी लेकिन बिग बॉस 15 का खिताब अपने नाम करने के बाद अब उनकी लोकप्रियता में और अधिक इजाफा हो गया है.

tejasswi prakash

तेजस्वी प्रकश लगातार सुर्ख़ियों में हैं. फैंस उनके बारे में अधिक से अधिक जाना चाह रहे हैं. ऐसे में आज हम आपको तेजस्वी की कुल संपत्ति के साथ ही उनसे जुड़ी कुछ और ख़ास बातों के बारे में बात करेंगे. तो चलिए एक नजर डाल लेते है कि बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश आखिर कितनी सम्पत्ति की मालकिन हैं.

बिग बॉस में एक सप्ताह की फीस थी 10 लाख…

tejasswi prakash

सबसे पहले जान लेते है कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान तेजस्वी को कितने पैसे मिलते थे. जानकारी के मुताबिक़ तेजस्वी को बिग बॉस में एक सप्ताह की रकम 10 लाख रूपये दी जाती थी और विजेता बनने पर वे 40 लाख रूपये की राशि जीतकर गई है.

तेजस्वी प्रकाश की कुल संपत्ति…

tejasswi prakash

बात तेजस्वी की कुल सम्पत्ति की करें तो वे करोड़ों रूपये की सम्पत्ति की मालकिन हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास 11 से 15 करोड़ रूपये की संपत्ति है.

tejasswi prakash

बता दें कि 28 वर्षीय तेजस्वी का जन्म 10 जून 1993 को सऊदी अरब के जेद्दा में हुआ था. उनका पूरा नाम तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में मॉडल के रूप में की थी. वहीं साल 2012 में ही उन्होंने छोटे पर्दे पर अपने कदम रख दिए थे. वे इस दौरान टीवी शो ‘2612’ में नजर आई थी.

tejasswi prakash

तेजस्वी ने इसके बाद साल 2013 में धारावाहिक ‘संस्कार-धरोहर अपनों की’ में काम किया. लेकिन उन्हें असली पहचान मिली ‘स्वरागिनी- जोड़े रिश्तों के सुर’ से. इसके बाद उन्होंने ‘पहरेदार पिया की’ में काम किया. इसमें वे 18 साल की लड़की के रोल में थी और 9 साल के लड़के संग उन्होंने रोमांस किया था. इस शो पर काफी विवाद भी हुआ था और बाद वे यह बंद हो गया. तेजस्वी ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ में भी काम कर चुकी हैं.

tejasswi prakash

टीवी पर धारावाहिकों के अलावा तेजस्वी ने कई रियलिटी शो ओर कॉमेडी शो में भी काम किया है. दर्शकों ने उन्हें ‘खतरों के खिलाड़ी 10’, ‘किचन चैंपियन 5’, ‘कॉमेडी नाइट्स लाइव’, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ जैसे शोज में देखा है.

tejasswi prakash

तेजस्वी छोटे पर्दे की एक जानी-मानी ओर खूबसूरत अभिनेत्री हैं. उन्होंने ढेरों धारावाहिकों ओर रिलयलिटी शो एवं कॉमेडी शो के साथ ही कई म्यूजिक वीडियो ओर वेब सीरीज में भी अपना जलवा बिखेरा है.

Back to top button