देखें वीडियो – सपना चौधरी का नया डांस वीडियो हुआ वायरल, देखकर होश खो जाएगा!

हरियाणा – सपना चौधरी ने सावन के महीने में अपने चाहने वालों के लिए एक नया डांस वीडियो जारी किया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। यह वीडियो सपना के पहले वालों सभी वीडियों से अलग है, इसबार सपना ने अपने चाहने वालों को अलग अंदाज में दिवाना बनाया है। sapna chaudhary new dance video.

सावन के महीने में कवड़ियों के लिए गाया गाना –

भले ही हरियाणा की फेमस सिंगर व डांसर सपना चौधरी को उनकी हॉट डांस के लिए जाना जाता है, लेकिन इस बार उन्होंने कुछ अलग ही रुप दिखाया है। उनका एक ऐसा डांस वीडियो रिलीज हुआ है जो उनके पहले के सभी वीडियो से काफी अलग है। इसमें अलग तरह का डांस है। दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी भगवान शिव की स्तुति में गाना गाते और डांस करते दिखाई दे रही हैं।

सावन का महीना चल रहा है और सभी अपने अपने तरीके से भगवान की अराधना में लगे हुए हैं। ऐसे में सपना ने कवड़ियों के लिए गाया गया है और साथ-साथ डांस भी किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि लोगों को सपना चौधरी का यह अलग अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को 17 जुलाई को यूट्यूब पर अपलोड किया ​था।

पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने सपना चौधरी को दी राहत –

एक तरफ तो सपना का नया वीडियो रिलीज हुआ है, तो वहीं दुसरी तरफ उनके चाहने वालों के लिए एक और खुशखबरी मिल गई है। दरअसल, हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी ने कुछ माह पूर्व गुरुग्राम के सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के चकरपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में एक प्रोग्राम किया था। जिसके बाद सपना पर किसी जाति विशेष पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप लगा था।

एक व्यक्ति ने आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि उनके द्वारा गाई गई रागिनी से एससी/एसटी वर्ग के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसी मामले में पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने सपना चौधरी को अंतरिम राहत देते हुए उनकी अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई 8 अगस्त तक स्थगित कर दी है।

देखें वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.