बॉलीवुड

कपिल शर्मा को तीसरी बार आया हार्ट अटैक, मामला बेहद गंभीर!

मुम्बई – गुरुवार को कपिल शर्मा शो के सेट से बेहद बुरी खबर सामने आई है। खबर के मुताबिक बीती रात को कपिल शर्मा सेट पर शूटिंग शुरु होने से पहले ही बेहोश हो गए। आपको बता दें कि बीते एक महीने से कपिल लगातार तीसरी बार सेट पर बेहोश हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। इससे पहले वो अपनी खराब तबीयत के कारण ही अतिथि इन लंदन और जब हैरी मेट सेजल की शूटिंग कैंसल कर चुके हैं। Kapil sharma again unconscious.

दो महीने में तीसरी बार हुए हॉस्पिटल में भर्ती –

कपिल शर्मा को अपने बिजी शेड्यूल के कारण आराम नहीं कर पा रहे हैं और उनकी तबियत लगातार बिगड़ती जा रही है। कॉमेडी शो, ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग के दौरान वो एक बार फिर बेहोश हो गए। जिसके बाद उन्हें पश्चिमी अंधेरी के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

कपिल जिस वक्त बेहोश हुए वो फिल्म ‘मुबारकां’ की टीम के साथ शूटिंग कर रहे थे। उनके साथ अर्जुन और अनिल कपूर मौजूद थे। कपिल शाम करीब 8.30 बजे के आस-पास बेहोश हो गए, जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। इससे पहले भी वो फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रमोशन के दौरान बेहोश हुए थे।

फिल्म मुबारकां की टीम के साथ चल रहा था शूट –

ऐसा लगता है कि कपिल शर्मा के दिन अभी अच्छे नहीं चल रहे हैं। कपिल के पास इतना काम हो गया है कि उन्हें आराम करने का वक्त ही नहीं मिल रहा। एक बार फिर से कपिल शर्मा की तबियत सेट पर खराब हो गई जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। स्पॉटब्वॉय के मुताबिक वो बधुवार की शाम फिल्म सिटी स्टूडियो में शूट कर रहे थें।

उनके साथ सेट पर अनिल कपूर और अर्जुन कपूर भी मौजूद थे। कपिल की तबियत को देखते हुए उनके शो की रेग्युलर शूटिंग 11 और 13 जुलाई को होगी। कुछ ऐसी भी खबरे हैं कि कपिल ने बीमारी का बहाना कर शाहरुख की फिल्म की शूटिंग को कैंसल किया था। फिलहाल कपिल को डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया है।

Back to top button