बॉलीवुड

कभी सीरियल में काम करते थे यश, ‘KGF’ ने बनाया सुपरस्टार, देखें आलिशान घर की तस्वीर

फ़िल्मी दुनिया में कई कलाकारों के साथ ऐसा होता है जिन्हें रातोंरात एक फिल्म ने स्टार बना दिया और फिर वे सुपरस्टार भी कहलाए. जबकि उससे पहले वे ज़्यादा लोकप्रिय नहीं थे. ऐसे ही एक अभिनेता है यश. अभिनेता यश कन्नड़ फिल्मों में काम करते हैं. अब उन्हें सुपरस्टार भी कहा जाने लगा है.

kannada actor yash birthday

गौतलब है कि यश को साल 2018 में आई फिल्म ‘KGF’ से लोकप्रियता और सफ़लता हासिल हुई थी. वे कई सालों से दक्षिण भारतीय सिनेमा में सक्रिय है हालांकि उन्हें असली, ख़ास और बड़ी पहचाना मिली थी साल 2018 में. उनकी इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट के दर्शकों के बीच भी अपनी छाप छोड़ी और यह फिल्म भारत के बाहर भी खूब पसंद की गई.

yash

यश की फिल्म KGF को दर्शकों ने बेशुमार प्यार दिया था. यह कन्नड़ सिनेमा की सबसे सफल और सबसे कमाऊ फिल्म साबित हुई थी. इसके बाद से उनकी डिमांड काफी बढ़ गई थी. खैर आज हम आपको यश के नए आलीशान घर के बारे में बताने जा रहे हैं. यश का घर बेहद खूबसूरत है. आइए कुछ तस्वीरों पर नज़र डालते हैं.

yash

भीतर और बाहर दोनों ही तरफ से यश का घर बेहद खूबसूरत है. इस आलीशान घर को कन्नड़ सुपरस्टार यश ने साल 2021 के मध्य में खरीदा था.

yash

यश का यह नया घर बेहद कीमती है. यश ने यह नया घर खरीदने के बाद अपनी पत्नी के साथ इसमें पूजा की थी. अभिनेता ने पूजा के दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की थी.

yash

यश के इस नए घर की ख़ूबसूरती देखते ही बनती है. देखने वालों की नजरें यश के इस घर से हटती नहीं है.

अपने इस नए घर को यश ने काफी खूबसूरती के साथ सजाया है. घर में मौजूद हर एक चीज बेहद कीमती और आलीशान है.

yash

ड्रॉइंग रूम डाइनिंग एरिया से लेकर घर की सीढ़ियों तक हर एक स्थान को बेहतर बनाया गया है. घर में घर की सीढ़ियों से लेकर ड्रॉइंग रूम तक में झूमर लगाए गए हैं.

yash

घर से बाहर देखने पर भी काफी खूबसूरत नज़ारा देखने को मिलता है. इस घर में यश ने सफ़ेद रंग का उपयोग अधिक किया है.

yash

गणपति बप्पा के साथ यश के बच्चे…

यश के दोनों बच्चे गणपति बप्पा की मूर्ति के पास बैठे हुए है और वे कैमरे की ओर देखकर पोज दे रहे हैं.

yash

बता दें कि यह यश का दूसरा घर है. उनके पास पहले से बेंगलुरु में एक शानदार घर है. जिसकी कीमत करीब 4 करोड़ रुपये बताई जाती है. यहां यश अपने परिवार के साथ रहते हैं.

yash

यश की संपत्ति की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ वे करीब 50 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

yash

यश के कार कलेक्शन पर नजर डालें तो वे ऑडी क्यू 7 (1 करोड़ रुपये) और रेंज रोवर (80 लाख रुपये) जैसी कीमती और लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं.

yash

बता दें कि यश का असली नाम नवीन कुमार गौड़ा है. उनका जन्म 8 जनवरी 1986 (आयु 36 वर्ष) को कर्नाटक के हासन में हुआ था. पहले वे टेवे धारावाहिकों में काम करते थे फिर साल 2007 में उन्होंने फिल्म जम्बडा हूदगी से फ़िल्मी दुनिया में कदम रखा.

yash

यश ने साल 2016 में अभिनेत्री राधिका तिवारी से शादी की थी. दोनों एक बेटे और एक बेटी के माता-पिता हैं.

yash

वर्कफ़्रंट की बात रेन तो यश की आगामी फिल्म ‘KGF चैप्टर 2’ है. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म इस साल 14 अप्रैल को प्रदर्शित होगी. फिल्म में यश के साथ संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी आदि अहम रोल में हैं.

yash

Back to top button