बॉलीवुड

आयरा खान ने दादी की साड़ी पहन ब्वॉयफ्रेंड संग खिंचवाई फोटो, फैंस बोलें- ‘कितने क्यूट हो’…

बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे स्टार किड्स हैं। जो अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इसी में से एक मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी आमिर खान की बेटी आयरा खान हैं। जी हां आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी अपनी एक अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। बता दें कि आयरा खान आए दिन सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

Ira Khan

इसी बीच आयरा खान ने हाल के दिनों में बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे की गिफ्ट की गई साड़ी में तस्वीर पोस्ट की थी, वहीं अब एक बार फिर आयरा खान (Ira Khan) ने साड़ी पहन कर फोटो पोस्ट की है। वहीं मालूम हो कि आयरा खान ने फोटोज को शेयर करते हुए लिखा कि, “कितना सुंदर कलर है। इस रविवार दादी की साड़ी पहनी है। मुझे बस इतना पता है कि यह सिल्क की है।”

Ira Khan

वहीं बता दें कि इस नीले रंग की गोल्डन और रेड बॉर्डर वाली साड़ी में आयरा खान (Ira Khan) काफी खूबसूरत दिख रही हैं। इतना ही नहीं इन तस्वीरों को अब फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं और एक फैन ने आयरा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, “कितने क्यूट हो।” इसके अलावा एक अन्य फैन ने लिखा कि, “बहुत ही खूबसूरत।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा कि, “बेहतरीन मेकअप, बेहतरीन तस्वीर और साड़ी भी सुंदर है। बहुत अच्छे आयरा!” इतना ही नहीं उनके फैंस यहीं नहीं रुके और एक फैंस ने लिखा कि, ” चुपके से शादी कर लो।”

ira khan

Ira Khan

अब बात आयरा खान के करियर की करें तो मालूम हो कि उन्होंने यूरिपिड्स मेडिया के एक नाटकीय रूपांतरण के साथ डायरेक्शन की शुरुआत की थी। इतना ही नहीं इस नाट्य रूपांतरण में उन्होंने हेजल कीच की भूमिका अदा की थी और इसका प्रीमियर दिसंबर 2019 में देश के लगभग सभी शहरों में हुआ था।

Ira Khan

वहीं मालूम हो कि आयरा ने म्यूजिक का कोर्स भी किया है और आयरा खान, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। इसके अलावा आख़िर में बता दें कि आयरा के बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे हैं। जोकि अक्सर आयरा के साथ स्पॉट किए जाते रहते हैं।

ira khan share her boyfriend nupur shikhare picture

वहीं मालूम हो कि नुपुर से पहले आयरा मिशाल कृपलानी नाम के म्यूजिक कंपोजर के साथ रिलेशनशिप में थीं और दोनों की रोमांटिक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती थीं लेकिन दिसंबर 2019 में दोनों का ब्रेक अप हो गया था।जिसके बाद आयरा डिप्रेशन में भी चली गईं थी।

Back to top button