आखिर में खुल गया ये राज की क्यूँ अक्षय अपनी बेटी का चेहरा छुपाते है!

बॉलीवुड  के एक्शन हीरो अक्षय कुमार एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार है। इनके लाखो लोग उनके action के दीवाने हैं। हम आपको उनकी फैमिली के कुछ अनोखे रहस्य बताएंगे। कुछ दिन पहले अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ स्पॉट किए गए थे। हर बार की तरह इस बार भी तस्वीरों में उनकी बेटी नितारा का चेहरा किसी ने नहीं देखा। आज हम आपको बताएंगे कि अक्षय कुमार अपनी बेटी नितारा का चेहरा क्यों नहीं दिखाना चाहते है।

जितने भी फिल्मी कलाकार है हम सब उनके परिवार और उनके बच्चों के बारे में जानना चाहते हैं। कुछ हद तक जानते हैं लेकिन कुछ कलाकार ऐसे भी होते हैं जो अपने बच्चों को लाइम लाइट से दूर रखना चाहते हैं।

बॉलीवुड स्टार के बारे में तो हर कोई जानना चाहता है। लेकिन जितना वह उन के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। उतना ही उनके किड्स स्टार के बारे में भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। की वो किस तरह की पढ़ाई करते हैं, उनके दोस्तों के क्या नाम है, उनका फ्यूचर प्लान क्या है। यह सब जानने के लिए उनके फैंस तैयार बैठे रहते हैं। लेकिन क्या आपने कभी इस बात पर ध्यान दिया है कि अक्षय कुमार की बेटी नितारा जिसका चेहरा अभी तक किसी ने नहीं देखा है ऐसा क्यों है।

असल मे हमारे एक्शन हीरो अक्षय कुमार यह चाहते हैं कि उसकी बेटी अभी सिर्फ पढ़ाई करें। उसका पूरा ध्यान पढ़ाई पर रहे, खेल कूद में रहे। वह यह मानते हैं कि मीडिया से ये किड्स स्टार जितने दूर रहेंगे। उतना ही खुश रहेंगे। वह चाहते हैं कि उनकी बेटी सिर्फ और सिर्फ अपनी पढ़ाई और अपने बचपन को इंजॉय करें। इसीलिए वह अपनी बेटी को मीडिया से दूर रखने की कोशिश करते हैं।

हम सब ने ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन और आमिर खान के बेटे अबराम, शाहरुख खान के बेटे इन सबको देखा है। लेकिन हमने आज तक अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के अलावा उनके बेटी का चेहरा अभी तक नहीं देखा है। ना ही वह अपनी बेटी का चेहरा या तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। वह चाहते हैं कि उनकी बच्ची मीडिया से दूर रहे। मीडिया की चकाचौंध से दूर रहने में ही उनकी नितारा की खुशी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.