बॉलीवुड

9 साल के बच्चे संग रातें बिता चुकी है तेजस्वी प्रकाश, जानें बिग बॉस 15 की विनर की ख़ास बातें

18 की उम्र में 9 साल के लड़के संग मनाई सुहागरात, फिल्मों में भी नज़र आई है बिग बॉस 15 की विनर

चार माह के बाद आख़िरकार बिग बॉस का 15वां सीजन समाप्त हो गया. छोटे पर्दे की जानी मानी और ख़ूबसूरत अदाकारा तेजस्वी प्रकाश के रुप में बिग बॉस को अपना नया विजेता मिल गया. करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को हराकर तेजस्वी ने इस ख़िताब को अपने नाम किया.

tejasswi prakash

बता दें कि प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के उपविजेता रहे. वहीं करण कुंद्रा को तीसरा स्थान मिला. इससे पहले निशांत भट्ट 10 लाख रुपये नकद लेकर गेम से बाहर हुए और वे चौथे नंबर पर रहे. तेजस्वी को चमचमाती हुई ट्रॉफी प्रदान की गई. इसके साथ ही उन्हें 40 लाख रुपये की इनामी राशि मिली.

tejasswi prakash

बिग बॉस 15 की विजेता बनने के बाद हर ओर तेजस्वी के ही चर्चे हो रहे हैं. बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले रविवार को हुआ. विजेता के आधिकारिक ऐलान से कुछ घंटों पहले ही तेजस्वी के नाम पर सोशल मीडिया फैंस ने मुहर लगा दी थी. आइए अब तेजस्वी प्रकाश के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

tejasswi prakash

25 साल की हो चुकी तेजस्वी प्रकाश का पूरा नाम तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर है. उनका जन्म 10 जून 1993 को सऊदी अरब के जेद्दा में हुआ था. उनके पिता का नाम प्रकाश वयंगंकर और भाई का नाम प्रतीक वयंगंकर है.

tejasswi prakash

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)


तेजस्वी ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और वे पहले इंजीनियर थी. उन्होंने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रुप में की थी. वहीं साल 2013 में अभिनेत्री ने छोटे पर्दे पर अपने कदम रख दिए थे. उनका पहला धारावाहिक ‘संस्कार : धरोहर सपनों की’ था.

तेजस्वी को छोटे पर्दे पर खास पहचान स्वरागिनी जैसे सुपरहिट सीरियल से मिली. इसके बाद वे धारावाहिक ‘पहरेदार पिया की’ में नज़र आई. इस शो में उन्होंने 9 साल के लड़के संग रोमांस किया और उसके साथ कई रातें भी बिताई. दोनों ने सुहागरात भी मनाई थी. जबकि तेजस्वी ने 18 साल की लड़की का रोल निभाया था.

tejasswi prakash

तेजस्वी का यह सीरियल साल 2017 में आया था. जिसमें 18 साल की लड़की और 9 साल के लड़के की प्रेम कहानी पर ख़ूब विवाद भी हुआ था. बाद में शो को दूसरे समय पर दिखाया गया था. शो पर बढ़ते विवाद को देखते हुए तेजस्वी ने अपनी सफाई में कहा था कि यह शो केवल फिक्शन था और अगर आपको सीरियल नहीं पसंद है तो मत देखिए.

tejasswi prakash

2020 में तेजस्वी ने ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ में हिस्सा लिया था. तेजस्वी इंतजार, सुन जरा, ए मेरे दिल, कलाकार, फकीरा, मेरा पहला प्यार और दुआ है जैसे म्यूजिक वीडियो एवं मराठी फिल्म School, College Ani Life में नज़र आ चुकी है.

tejasswi prakash

tejasswi prakash

Back to top button