बॉलीवुड

उमर रियाज के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मि देसाई ने दिया यह बयान, बोली- ‘हम सिर्फ .. ‘

बिग बॉस- 15 का समापन हो चुका है और इस बार ‘बिग बॉस- 15’ के ग्रैंड फिनाले में तेजस्वी प्रकाश को विजेता घोषित किया गया है। वहीं शो के फिनाले में सलमान खान (Salman Khan) ने न केवल मेहमानों के साथ मस्ती की, बल्कि इस दौरान प्रतियोगियों के साथ कुछ दिलचस्प क्षण भी बिताए। बता दें कि इसी दौरान, उन्होंने शो के एक्स कंटेस्टेंट्स से कुछ मजेदार सवाल भी पूछे और खूब मस्ती भी की।

 Rashami Desai boyfriend

वहीं इसी दौरान कुछ रिश्तों की भी चर्चा हुई और कई कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे से अपने दिल की बात कही। बता दें कि इसी दौरान अभिनेत्री रश्मि देसाई ने भी अपने दिल के कई राज खोलें और उन्होंने उमर रियाज के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात कही।

वैसे बता दें कि शो के अंदर इन दोनों सितारों को अक्सर साथ देखा जाता था और इन दोनों ने काफी रोमांटिक होते हुए भी शो में समय बिताया है। ऐसे में इनके रिश्ते को लेकर अक्सर सवाल उठते रहते थे और अब इन्ही सवालों से रश्मि देसाई ने पर्दा उठाया है।

 Rashami Desai boyfriend

बता दें कि उमर रियाज के साथ अपने रिश्ते को लेकर रश्मि देसाई ने बड़ा बयान दिया और उन्होंने कहा कि, “उमर रियाज से मैं प्यार नहीं करती हूँ और मैं और वो दोनों एक दोस्त से ज्यादा कुछ भी नहीं हैं।”

इतना ही नहीं मालूम हो कि इस शो के ग्रैंड फिनाले में रश्मि से मस्ती-मजाक करते हुए सलमान खान ने उन्हें ‘चाबी वाली भाभी’ भी कहा और बताते चलें कि यह बात वह रश्मि के एक्स ब्वॉयफ्रेंड अरहान खान के संदर्भ में कहते हैं।

 Rashami Desai boyfriend

वहीं बता दें कि उमर रियाज ने भी कहा कि, “हम दोस्त रहे हैं और घर में भी हम सिर्फ एक अच्छे दोस्त थे। हम एक-दूसरे को पसंद जरूर करते हैं, लेकिन इसे एक रिश्ते के रूप में टैग करना अभी जल्दबाजी होगी। हम उस परिस्थिति की ओर नहीं बढ़े हैं और इसलिए इसको सिर्फ फ्रेंडशिप कहना पसंद करेंगे।”

 Rashami Desai boyfriend

आखिर में बता दें कि रश्मि देसाई उमर रियाज के भाई आसिम रियाज की खास दोस्त हैं। रश्मि और आसिम की मुलाकात बिग बाॅस- 13 के दौरान हुईं थीं। ऐसे में रश्मि उमर को भी अच्छे से जानती हैं। वहीं जब बिग बाॅस- 13 खत्म हुआ था तब रश्मि ने आसिम और उनकी फैमिली संग मुलाकात की थी। वहीं रश्मि ने आसिम, उमर, हिमांशी संग पार्टी भी की थी।

Back to top button