बॉलीवुड

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने मटकाई ऐसी कमर, लोग बोलें – ‘शकीरा हुई फेल’…

जाह्नवी ने लचकाई ऐसी कमर, कि लोग बोलें शकीरा भी इनके सामने कुछ भी नहीं...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आए दिन खबरों में बनी रहती है। जी हां उनकी वीडियोज और उनका फिटनेस को लेकर सजग रहना ही उनकी पहली पहचान है। उसके बाद लोग उन्हें पहचानते हैं तो इसलिए कि वो बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं।

janhvi kapoor

बता दें कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर अपनी विडियोज के माध्यम से सोशल मीडिया पर आग लगाते ही रहती हैं और हाल- फिलहाल में भी जाह्नवी कपूर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। मालूम हो कि इस वीडियो में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ऐसी कमर मटकाई है कि उसे देखकर लोग शकीरा को भूल जाएं। आइए ऐसे में चर्चा करते हैं इसी वीडियो से जुड़ी कुछ बातों की…

मालूम हो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अक्सर पैपराजी के निशाने पर रहती हैं और कभी जिम से लौटते हुए कैमरे में कैद हो जाती हैं तो कभी कहीं और। ऐसे में आए दिन वो अपने बोल्ड फोटोशूट्स और फिगर के चलते सुर्खियां बटोर रहती हैं। वहीं अब उनका सिजलिंग अवतार सोशल मीडिया पर पारा बढ़ा रहा है।

बता दें कि जाह्नवी को उनकी फिल्मों के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जाना जाता है और उनका अब एक बैली डांस लोगों को झूमने पर मजबूर कर रहा है। इसके अलावा इस वीडियो को देखकर लोग उनकी तारीफ करने को विवश हो रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @bollywoodunlocked_

वैसे यह तो आप सभी को मालूम ही होगा कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मां श्रीदेवी (Sridevi) भी एक बेहतरीन डांसर थी और अब बेटी उसी दिशा में आगे बढ़ रही है। वहीं अब जो डांस वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें जाह्नवी कपूर, करीना कपूर और शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोका’ के गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं।

janhvi kapoor

वहीं वीडियो में जाह्नवी कपूर के कमर मटकाने के तरीके को देख लोग अपना आपा खो रहें हैं और उनके हुस्न के दीवाने बन दिल खोलकर अपना प्यार कमेंट के रूप में बरसा रहें हैं। कोई कमेंट में लिख रहा है कि शकीरा को फेल कर रही तो कोई कुछ और कमेंट कर रहा है। ऐसे में देखें तो जाह्नवी की यह डांस वीडियो ख़ूब चर्चा बटोर रही है और वहीं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा उनकी कई और फिल्में हाल-फिलहाल में आने वाली है। जिसमें ‘गुड लक जैरी’ भी शामिल है।

Back to top button