बॉलीवुड

सिद्धार्थ शुक्ला को यादकर सलमान के सामने इमोशनल हुई शहनाज़, दोनों का रोते हुए वीडियो आए सामने

बिग-बॉस के घर से ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की प्रेम-कहानी शुरू हुई थी और एक बार फिर शहनाज़ गिल बिग-बॉस के घर पर दिखने वाली हैं। हां बशर्तें कि इस बार की जो अलग बात होगी। वह ये कि इस बार उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला नज़र नहीं आएंगे।

Shehnaaz Gill

बता दें कि ‘बिग बॉस-15’ का फिनाले जल्द ही शुरू होने जा रहा है और इसी बीच इसका प्रोमो शो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गौरतलब हो कि इसके फिनाले में शहनाज़ गिल भी दिखने वाली हैं और इस बार बिग बॉस के सेट पर शहनाज़ एक विशेष मक़सद के लिए पहुँच रही हैं।

Shehnaaz Gill

वहीं इसी बीच बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर फिनाले से जुड़ा वायरल हो रहा है। उसके मुताबिक शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जैसे ही शो पर पहुंचीं तो वो सलमान खान के गले लगकर सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर फूट-फूटकर रोने लगीं।

Shehnaaz Gill

वहीं जानकारी के लिए बता दें कि जो वीडियो प्रोमो से जुड़ी वायरल हुई है। उसमें शहनाज गिल पीच कलर की साड़ी में स्टेज पर पहुंचीं है और इस साड़ी में शहनाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इतना ही नहीं बता दें कि अपने लुक को पूरा करने के लिए शहनाज ने नेकलेस भी पहना हुआ है और अपना हेयर ओपन करके रखा है।

Shehnaaz Gill

इसके अलावा बता दें कि आप इस प्रोमो में देख सकते हैं कि कैसे सलमान खान (Salman Khan) को देखते ही शहनाज रो पड़ती हैं और वो सलमान खान से कहती हैं कि आपको देखकर थोड़ा इमोशनल हो गई हूं। वहीं मालूम हो कि इसके बाद शहनाज सलमान खान के गले लगकर रोने लगती हैं।

Shehnaaz Gill

उसके बाद होता कुछ यूँ है, जिसकी उम्मीद शायद किसी को न हो। जी हां देखते ही देखते सलमान खान  (Salman Khan) शहनाज (Shehnaaz Gill) को गले लगाकर उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं और जब शहनाज उनसे नहीं संभलती तो वो खुद रोने लगते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं आख़िर में बता दें कि शहनाज़ बिग बॉस के सेट पर सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देने पहुँची हैं और वो ‘मेरे दिल को पता है’ गाने के साथ सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट देती हैं। जैसा कि प्रोमो से पता चल रहा हैं। इसके अलावा बता दें कि इस शो का ‘ग्रैंड फिनाले’ आज और कल यानी 29 व 30 जनवरी को होगा।

Back to top button