विशेष

पत्नी ने बेसबॉल बैट से पीट- पीटकर पति को मौत की नींद सुलाया, 10 महीने पहले ही हुई थी शादी…

मार-पीट, हत्या और बलात्कार जैसे शब्द हमारे समाज का जैसे पर्यायवाची शब्द बन गए हैं। हर तरफ ऐसी घटनाएं देखने और सुनने को मिल ही जाती है। लेकिन ऐसी घटना जब सभ्य समाज में घर-परिवार में ही देखने को मिलने लगे। फिर स्थिति नाजुक समझ आती है। वैसे हत्या वग़ैरह की वारदात किसी भी तरीके से शुभ संकेत नहीं एक बेहतर समाज के लिए। लेकिन जब यही घटनाएं पति-पत्नी के बीच में देखने-सुनने को मिलें। फिर तो रिश्तों का कोई मोल बचता नहीं।

Viviane Obenauf

जी हां ऐसी ही यह घटना अब सुर्खियों में है। जिसके मुताबिक एक बॉक्सर पत्नी ने पति को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। अब सोचिए कि आख़िर ऐसी घटना आम हो चलें। फिर उन रिश्तों का क्या होगा? जिसके आधार पर यह समाज आगे बढ़ रहा है। आइए ऐसे में समझें कि आख़िर यह क्या है पूरा मामला और कैसे हुआ इसका ख़ुलासा…

Viviane Obenauf

बता दें कि यह घटना अपने देश की नहीं है, लेकिन जहां कहीं की भी है। यह पति-पत्नी के बीच के रिश्ते को झकझोरने का काम कर रही है। मालूम हो कि एक पेशेवर महिला बॉक्सर (Professional Woman Boxer) ने अपने पति की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं अब आरोपी पत्नी के खिलाफ कोर्ट में केस चल रहा है।

Viviane Obenauf

‘डेली स्टार’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉक्सर विवियन ओबेनौफ (Viviane Obenauf) नवंबर 2020 से हिरासत में हैं और ओबेनौफ का जन्म ब्राजील (Brazil) के रियो डी जनेरियो शहर में हुआ था। जानकारी के लिए बता दें कि पहले विवियन ओबेनौफ ने फुटबॉल में हाथ आजमाया था और उसके बाद जब उसकी उम्र 18 साल की हुई तो उसने बॉक्सिंग करनी भी शुरू कर दी। वहीं अब वह अपने पति के मर्डर के इल्जाम में जेल में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बॉक्सर महिला ने अपने पति की फेमस स्विस रेस्टोरेंट के मालिक की बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और बॉक्सर ने बैट से पति के सिर पर 19 बार वार किए जिससे उसकी मौत हो गई।

Viviane Obenauf

वहीं इस मामले में एक जो दिलचस्प बात रही, वो ये है कि बॉक्सर (Boxer) ने हत्याकांड से करीब 10 महीने पहले ही जनवरी 2020 में शादी की थी और फिर अचानक दस महीने बाद पति को मौत के घाट उतार दिया। वहीं मालूम हो कि पुलिस जांच में यह सामने आया है कि केवल ओबेनौफ के पास ही अपने पति के अपार्टमेंट की दूसरी चाबी थी और घर में किसी अन्य के जबरन दाखिल होने के सबूत भी नहीं मिले हैं, ऐसे में प्रथमदृष्टया बॉक्सर पत्नी पर ही हत्या के शक की सुई जाती है।

Viviane Obenauf

इतना ही नहीं इसके अलावा भी कई सबूत ऐसे मिलें हैं। जो पति के हत्याकांड में पत्नी के शामिल होने की गवाही देते हैं। ऐसे में अब ओबेनौफ का बचना मुश्किल है। वहीं इस मामले में ओबेनौफ का कहना है कि जिस समय उसके पति की हत्या हुई वो अपने घर पर टीवी देख रही थीं, लेकिन उनकी कार को पति के अपार्टमेंट के बाहर स्पॉट किया गया था।

Viviane Obenauf

Viviane Obenauf

वहीं आख़िर में बता दें कि इस मामले में बॉक्सर के बेटे ने भी पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया है और उसने पुलिस से बताया कि लाश के पास जो बेसबॉल बैट मिला है, वो उसकी मां का है। इसके अलावा घटनास्थल पर पुलिस को बॉक्सर की रिंग भी मिली है, जो उसके पति ने उसे दी थी। ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो एक पत्नी ने अपने पति की जघन्य हत्या कर दी, लेकिन इस हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं।

Back to top button