विशेष

छोटे कपड़े में महिला पुलिसकर्मी को देख मचल उठे अधिकारी, गोद में बैठाकर करवाया लैप डांस

अधिकारी ने पहले गोदी में महिला पुलिसकर्मी को बैठाकर लिया लैप डांस का मजा, लेकिन ..

अक्सर आपने देश के भीतर देखा होगा कि हमारे नेता- मंत्री और प्रशासनिक अमले से जुड़े लोग शादी-ब्याह या किसी खास आयोजन पर पहुंचते हैं, तो कई बार वहां वो अपने आपको थिरकने से नहीं रोक पाते और ऐसे में कई बार वो उस मर्यादा को भी लांघ जाते।

जिसकी रक्षा करना उनका दायित्व होता है। वैसे महिला सुरक्षा का मुद्दा चाहें अपने देश का हो या विदेश का, हर जगह प्रमुखता से ये उठाया जाता है और महिलाओं के सम्मान की रक्षा करना हर व्यक्ति का नैतिक कर्तव्य भी होना चाहिए।

police officer viral video

वैसे आज जिस विषय की चर्चा हम कर रहें, वो अपने देश से संबंधित नहीं। लेकिन ऐसा नहीं कि ऐसे मामले अपने देश में देखने को नहीं मिलते। मालूम हो कि 25 दिसंबर के आसपास का समय दुनिया भर में क्रिसमस और नए साल की तैयारियों का समय होता है।

ऐसे में इन दिनों को हर कोई एन्जॉय करना चाहता है लेकिन इसी बीच न्यूयार्क में कुछ यूँ हो जाता है। जिसकी वजह से एक पुलिस अधिकारी पर गाज गिरती है। आइए ऐसे में समझें क्या है पूरा माजरा…

police officer viral video

बता दें कि जिस दौरान क्रिसमस के जश्न की तैयारी जोर-शोर से चल रही थी। उसी दौरान न्यूयॉर्क में भी एक हॉलीडे पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें न्यूयॉर्क पुलिस डिपार्टमेंट के कई कर्मचारी और अधिकारी शामिल हुए। वहीं मालूम हो कि इस पार्टी में हुए एक लैप डांस पर विवाद शुरू हो गया है और इस वजह से एक बड़े अधिकारी का ट्रांसफर भी हो।

police officer viral video

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 44वें प्रीसिंक्ट ऑफिसर लेफ्टिनेंट निक मैकगैरी इस पार्टी में शामिल थे और इसी दौरान कुछ यूँ हुआ कि एक महिला पुलिसकर्मी ने उनके साथ अश्लील लैप डांस शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस दौरान किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो पहले सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने लगा। वहीं इसके बाद पुलिस महकमा हरकत में आया और चारों तरफ अब इस कृत्य की आलोचना हो रही है।

police officer viral video

बता दें कि जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही, उसमे एक महिला पुलिसकर्मी लैप डांस कर रही। इतना ही नहीं इस दौरान वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला छोटे कपड़े पहनकर आती है और जब लेफ्टिनेंट एक कुर्सी लेकर बैठे रहते हैं, तभी उनके पास छोटे कपड़े पहनकर एक महिला पुलिसकर्मी आती है और वो साथ में ही लैप डांस शुरू करने लगती है।

वहीँ इसी बीच लेफ्टिनेंट ने उसे रोकने के बजाए हंसना शुरू कर दिया। फिर क्या था वहां मौजूद लोग भी इस जश्न का हिस्सा बन गए और तालियां बजाने लगे, लेकिन इसी बीच किसी ने वीडियो बना ली और अब इस लैप डांस की काफी आलोचना हो रही है।

police officer viral video

वहीं आखिर में बता दें कि न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक जो अधिकारी महोदय उक्त महिला के साथ लैप डांस का लुफ्त उठा रहें थे वो शादीशुदा है। इसके अलावा मालूम हो कि अब अधिकारी के इस कृत्य से उच्च अधिकारी नाराज बताएं जा रहें हैं और तो और उन्हें तुरंत ट्रांसफर कर जांच शुरू कर दी गई।

Back to top button