बॉलीवुड

जब अनजान लोगों से मिले सेलेब्स, 2 ने ऑफर की फिल्म, एक ने उठाया सामान, ऐश्वर्या ने गोद में बिठाया

अमेरिका की लेखिका लॉरेन मोड्रे ने (Lauren Modery) ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट से एक मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, ‘आपका किसी भी सेलिब्रिटी से अब तक की सबसे अजीब मुलाकात (strangest interaction with a celebrity) हुई हो, उसके बारे में बताएं’. लॉरेन के ट्वीट पर अब ढेरों यूजर्स ने सेलेब्स संग हुई अपनी रोचक मुलाक़ात के बारे में बताया है.



एक यूजर ने पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम संग हुई मुलाक़ात का जिक्र करते हुए लिखा कि, ”अपनी बहन के साथ आतिफ से पहली बार उनके घर पर मिली थी. उन्होंने मुझसे पूछा कि आप क्‍या करते हो. तो मैंने बताया कि मैं मेडिकल स्‍टूडेंट हूं. फिर उन्होंने मुझे ऑटोग्राफ के रूप में पैनाडोल टैबलेट लिख दी. यह अजीब था लेकिन मैं अभी भी उससे प्यार करती हूं”.



राधिका सतनाम नाम की यूजर ने ऐश्वर्या राय संग हुई मुलाक़ात का जिक्र करते हुए लिखा कि, ”1994 में, एक ख़ूबसूरत महिला मेरे पड़ोस में एक फोटोशूट या प्रेस कॉन्फ्रेंस या कुछ और के लिए आई थी. मैं उस समय उस कमरे में थी और किसी ने कहा ओह, यहां एक बच्चा है और मुझे ऐश्वर्या की गॉड में बिठा दिया गया था. (लेकिन दुख की बात है कि मेरे पास उस समय की कोई फोटो नहीं है).


hrithik roshan
एक यूजर ने लिखा कि, ‘मैं सुपर मार्केट में शॉपिंग कर रही थी, मेरा कार्ट पूरी तरह से भर गया था. मैं इसे लेकर लिफ्ट के पास फंस गई, मैं काफी परेशान हो गई. तभी मैंने देखा कि हुडी पहना एक शख्‍स लिफ्ट से बाहर आया और मेरी कार्ट को अंदर लिफ्ट में ले गया. मैंने उन्‍हें थैंक्‍स कहा, देखा ..लेकिन ऋतिक रोशन मुस्‍कराकर चले गए थे.”



एक यूजर ने निर्देशक सुभाष घई के साथ हुई मुलकात के बारे में लिखा कि, ”दिल्ली-बॉम्बे की फ्लाइट में एक आदमी के बगल में बैठी थी. उन्होंने मुझे अपने स्टूडियो में फिल्मों के लिए ऑडिशन देने के लिए कहा, जो मुझे डरावना लगा. बहुत बाद में, मुझे एहसास हुआ कि वह आदमी सुभाष घई थे और वह मुझसे अपनी फिल्म कांची के ऑडिशन के लिए कह रहे थे”.


dev anand
एक पत्रकार ने दिग्गज़ अभिनेता देव आनंद को लेकर लिखा कि, ”मैं तब टीवी टुडे में थी. मुझसे कहा गया कि देव आनंद फोन पर है और वे चाहते थे कि मैं एक फिल्म के ऑडिशन के लिए बॉम्बे आऊं. वह तब 90 साल के करीब रहे होंगे मुझे अब भी याद है कि उन्होंने मुझसे अपना पता लिखने के लिए कहा था, ‘ज़िग ज़ैग रोड, पाली हिल’. लेकिन मैं कभी गई ही नहीं’.

Back to top button