नई दिल्ली – इन दिनों सोशल मीडिया पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियों में केंद्रीय मंत्री एडवेंचरस अवतार में दिखाई दे रही हैं। हालांकि, यह वीडियो शायद उनके केंद्रीय मंत्री बनने से पहले का हो लेकिन इस वीडियो को खुद स्मृति ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने  अभी दो महीने ही इंस्टाग्राम अकांउट ज्वाइन किया है। लेकिन, वह अक्सर एक्टिव रहती हैं और अपने कई नये पुराने पोस्ट शेयर करती रहती हैं। Paragliding Video of smriti irani.

स्मृति ईरानी ने लिया पैराग्लाइडिंग का मजा :

हाल ही में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, इस वीडियो में वो पैराग्लाइडिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं। हालांकि, ये वीडियो पुराना है, लेकिन स्मृति ईरानी ने इसे 7 जुलाई को पोस्ट किया था। आपको बता दें कि स्मृति ईरानी ने इसी साल 4 मई को इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है और उसके बाद से वो ही इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर एक्टिव रहती हैं।

मात्र दो महीने में ही उनके 4 लाख 26 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हो चुके हैं। स्मृति ने अपने अकाउंट से अभी तक 73 पोस्ट किए हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने पुराने दिनों से पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्हें देखकर तुलसी वीरानी वाले दिन याद आ जाते हैं। आपको बता दें कि स्मृति ने सास भी कभी बहू थी में तुलसी किरदार निभाया था।

कांगड़ा घाटी में लिए पैराग्लाइडिंग का मजा :

स्मृति ईरानी अक्सर अपनी फैमिली और एक्टिंग के दिनों की भी तस्वीरें शेयर करती हैं। अब उन्होंने एक नया पोस्ट किया है जिसमें उनका एडवेंचरस अवतार नज़र आता है। यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा घाटी में स्थित बीर बिलिंग का है। जहां वो पैराग्लाइडिंग का मजा लेते हुए नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें कि एनडीए की तरफ से वेंकैया नायडू को उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद वर्तमान में कपड़ा मंत्रालय का प्रभार संभाल रही स्मृति ईरानी को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय का अतिरिक्त प्रभार सौपा गया है। प्रधानमंत्री ने फिर से सूचना प्रसारण मंत्रालय जैसा महत्वपूर्ण प्रभार देकर संदेश दिया है कि स्मृति ईरानी का सरकार में अब भी अहम रोल है।

 

देखें वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.