बॉलीवुड

तेज हवा चली तो अनन्या ने हाथ से पकड़ लिए कपड़े, Oops Moment, यूजर्स बोले- स्ट्रगल तो देखो

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने कम समय में ही हिंदी सिनेमा में अपनी अच्छी ख़ासी पहचान बना ली है. अभी अनन्या ने हिंदी सिनेमा में कुछ एक ही फिल्मों में काम किया है लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी बड़ी अभिनेत्री की तरह है. सोशल मीडिया पर भी अनन्या के लाखों की संख्या में फ़ॉलोअर्स है.

ananya pandey

इन दिनों अनन्या पांडे अपनी आने वाली फिल्म ‘गहराइयां’ (Gehraiyaan) में व्यस्त चल रही हैं. 23 साल की अनन्या पांडे इस फिल्म में सुपरस्टार अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नज़र आएंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया है.

ananya pandey

फिल्म के कलाकार फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में अनन्या और सिद्धांत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जो कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान का है. हालांकि इसी बीच अनन्या Oops Moment का शिकार होते-होते बच गई.

ananya pandey

दरअसल, एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या ने लाल रंग की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी थी और इसमें वे काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रही थी लेकिन जब अनन्या सीढ़ियों से उतर रही थी तब उन्हें अपनी ड्रेस के कारण काफी परेशानी हुई और उनकी ड्रेस ऊपर न हो जाए ऐसे में उन्होंने अपने हाथ से अपने कपड़े पकड़ लिए और उन्हें नीचे करने लगी.

ananya pandey

सोशल मीडिया पर अनन्या का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग अभिनेत्री से नाख़ुश भी है. कई लोगों को वीडियो पसंद आ रहा है तो वहीं कई लोग अभिनेत्री पर निशाना साध रहे हैं. instantbollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अनन्या का यह वीडियो साझा किया है.

ananya pandey

अनन्या का यह वीडियो फैंस को हंसने पर भी मजबूर कर रहा है और कई लोगों को गुस्सा भी दिला रहा है. वीडियो में आप देख सकते है कि सीढ़ियों से अनन्या एक लड़की का हाथ पकड़कर उतरती है. इसके बाद उन्हें पैपराजी अपने कैमरे में कैद करने लगते है और एक्ट्रेस से पोज देने के लिए मुड़ने के लिए कहते हैं हालांकि जवाब में अनन्या कहती है कि, ”आज मैंने फूल स्लीव्स ड्रेस पहनी है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हाल ही में सामने आए अनन्या के इस वीडियो को 2 लाख से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर ख़ूब कमेंट्स भी कर रहे हैं. इस पर कमेंट में एक यूजर ने लिखा है कि, ,’क्यों पहनती हो ऐसे कपड़े जब हवा से डर लगे.’ दूसरे ने लिखा, ‘आपको ठंड नहीं लगती क्या.’ आगे एक यूजर ने कहा कि, ‘इनकी बातों में लॉजिक उतना ही है जितना इनके कपड़ों में’.

ananya pandey

आगे एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘ड्रेस को एडजस्ट करने के लिए कितना स्ट्रगल कर रही है बेचारी’. एक यूजर का कमेंट आया कि, ‘ढकना पड़े तो कपड़े ऐसे पहनती क्यों है’. वहीं एक ने लिखा कि, ‘बहुत ठंड है जैकेट भिजवाऊ क्या. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, ‘ऐसे कपड़े पहने ही क्यों. जिसे खींच खींच कर और लंबा करना पड़े’.

ananya pandey

बता दें कि इससे पहले हाल ही में अनन्या का एक और वीडियो वायरल हुआ था जहां तेज हवाएं चल रही थी और अनन्या ठंड से काँप रही थी. तब अनन्या को देखकर उनके को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपना कोट उतारकर अनन्या को पहना दिया था. अनन्या ने ऊपर सिर्फ छोटा सा टॉप पहन रखा था. जबकि अब एक बार फिर से वे सुर्ख़ियों में है.

ananya pandey

ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी ‘गहराइयां’…

अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, दीपिका पादुकोण, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर द्वारा अभिनीत फिल्म ‘गहराइयां’ 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है. फिल्म के निर्माता धर्मा प्रोडक्शंस (Dharma Productions), वायकॉम 18 (Viacom 18) और शकुन बत्रा (Shakun Batra) की कम्पनी जौस्का फिल्म्स है.

ananya pandey

Back to top button