बॉलीवुड

एक विवाह ऐसा भी, ऐश्वर्या शर्मा की ननद ने मंदिर में रचाई शादी। देखें तस्वीरें…

टीवी सीरियल ‘गुम है किसी प्यार में’ फेम नील भट्ट (Neil Bhatt) और ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) 30 नवंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध गए थे और इन दिनों वे अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे हैं। इतना ही नहीं ये दोनों अपने फैंस के साथ अक्सर शादी की झलकियां साझा करते रहते हैं।

वहीं अब इसी बीच एक्टर नील भट्ट के परिवार में एक बार फिर शहनाई बजी है और इसकी जानकारी खुद अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

गौरतलब हो कि अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर ननद शिखा भट्ट की शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इतना ही नहीं मालूम हो कि इन तस्वीरों से पता लगता है कि ऐश्वर्या शर्मा की ननद ने बेहद सिंपल शादी की है। आइए ऐसे में देखें इस शादी से जुड़ी तस्वीरें और चर्चा करते हैं इसी शादी से जुड़ी कुछ विशेष बातों से…

बता दें कि इन तस्वीरों से यह स्पष्ट पता चलता है कि ऐश्वर्या शर्मा की ननद ने अपने पति निसर्ग देसाई के साथ मंदिर में शादी रचाई है और इस शादी में सिर्फ परिवार के ही लोग शामिल थे। ये तस्वीरें इन बातों की भी गवाही देती हैं।

वहीं इस दौरान लुक की बात करें तो विराट की बहन शिखा रेड कलर के खूबसूरत सूट में दुल्हन बनीं दिखी तो वहीं उनके पति निसर्ग येलो कुर्ता और ब्लैक पैंट में दिखे। इतना ही नहीं इस सिंपल तरीके से हुई शादी में भी ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने रंग भर दिए और दोनों ने शादी में जमकर धमाल किया।

बता दें कि ननद की शादी में ऐश्वर्या खूबसूरत अंदाज में पहुंची थी और वह ग्रे सूट में बला की खूबसूरत दिखीं। इतना ही नहीं अदाकारा ऐश्वर्या शर्मा ने इस दौरान अपनी ननद शिखा भट्ट के साथ काफी मस्ती की और ढेर सारी तस्वीरें भी क्लिक करवाई।

इसके अलावा बता दें कि टीवी स्टार नील भट्ट की बहन शिखा भट्ट अपनी शादी में ननद और मां के साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हुए बेहद खुश नजर आ रही थी।

वहीं आख़िर में बता दें कि एक्टर नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने इस खास मौके पर जैसे ही मौका मिला ढेर सारे पोज दे डाले और इस शादी में चार चांद लगाने का काम किया।

Back to top button