बॉलीवुड

पति को छोड़ अकेले हनीमून मना रही हो? मालदीव में कैटरीना का हॉट अवतार देख लोगों ने मारे ताने

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी अभी तक फैंस की फेवरेट बनी हुई है। गौरतलब है कि कपल ने 9 दिसंबर 2021 में राजस्थान में 7 फेरे लिए थे। इसके बाद दोनों अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए। खासकर विक्की को अपनी आगामी फिल्म के सिलसिले में बार-बार इंदौर शूटिंग करने जाना पड़ता है।

katrina kaif

वहीं कैटरीना भी टाइगर 3 की शूटिंग को जाने वाली थी, लेकिन कोरोना को देखते हुए उनकी शूटिंग फिलहाल कैंसिल हो गई है। ऐसे में कैटरीना अपने पति की याद आने पर उनसे मिलने बार-बार मुंबई से इंदौर जाती रहती हैं।

मालदीव पर बिकीनी पहन दिखी कैटरीना

katrina kaif

कैटरीना सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहाँ वे अपने फैंस के साथ अक्सर निजी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बिकीनी वाली तस्वीरें साझा कर फैंस के बीच गर्मी बड़ा दी।

katrina kaif

इन तस्वीरों में कैटरीना का कातिलाना अंदाज सोशल मीडिया का परा बड़ा रहा है। फोटोज में देखा जा सकता है कि कैटरीना नीले रंग की बिकीनी पहनकर एक से बढ़कर एक हॉट पोज दे रही हैं। वह इस सफेद रेत में लोटपोट हो रही हैं।

katrina kaif

समंदर किनारे दिलकश पोज़ देती कैटरीना को देख फैंस अपना आपा खो रहे हैं। वे कैट की तारीफ़ों के पूल बांध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा “कैटरीना भाभी कसम से आप बड़ी ही हॉट लग रही हो।” वहीं दूसरे ने कहा “कुछ भी बोली कैटरीना का स्टैन्डर्ड ही अलग लेवल का है।” वहीं बहुत से फैंस हार्ट वाली इमोजी भी बना रहे हैं।

लोगों ने पूछा विक्की जिजू को साथ नहीं लाई?

कैटरीना की यह तस्वीरें मालदीव की बताई जा रही है। पानी से घिरा ये आइलैंड कैटरीना का सबसे फेवरेट है। उन्होंने जो तस्वीरें साझा की हैं उसमें उनके पति विक्की कौशल नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे में फैंस कैट से पूछ रहे हैं कि वह विक्की को साथ क्यों नहीं लाई।

katrina kaif

एक यूजर ने कहा कि “कैटरीना भाभी अकेले ही हनीमून मनाने आ गई। लगता है विक्की भैया कुछ ज्यादा ही काम में व्यस्त हैं।” वहीं दूसरे ने कहा “विक्की भैया को इंदौर में छोड़ कैटरीना यहाँ अकेले क्या कर रही है? जरूर दाल में कुछ काला है।”

katrina kaif

वैसे अभी ये क्लियर नहीं है कि कैटरीना अकेले वहां हॉलीडे इन्जॉय कर रही हैं या वे अपने हनीमून की तस्वीरें अब साझा कर रही हैं। कैटरीना की ये फोटोज नई है या पुरानी इसे लेकर डाउट बना हुआ है। अब इसका असली सच तो खुद कैटरीना की बता सकती हैं। फिलहाल लोग कमेंट कर उनके बहुत मजे ले रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही सलमान खान के साथ टाइगर 3 में दिखेंगी। वहीं हम उन्हें जल्द ही फोन भूत में भी देखेंगे। दूसरी तरफ विक्की लुका छिपी 2, द इम्मोर्टल अश्वत्थामा और गोविंदा नाम मेरा जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Back to top button