बॉलीवुड

जब नोरा फतेही का हुस्न देख पगला गए थे टेरेंस लुईस, गोद में उठा की थी ऐसी हरकत, देखें Video

बॉलीवुड में वैसे तो कई डांसर हैं। लेकिन कुछ ऐसे होते हैं जो लोगों के दिल पर गहरी छाप छोड़ देते हैं। नोरा फतेही (Nora Fatehi) ऐसी ही एक डांस हैं, जिन्हें नाचता हुआ देख दिल को बड़ी खुशी होती है। अब वह डांस करना शुरू करती हैं तो लोग पलकें भी नहीं झपका पाते हैं। यही वजह है कि उन्हें बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन भी कहा जाता है।

नोरा को गोद में उठा चुके हैं टेरेंस

अपने डांस और चार्मिंग लुक्स से सबको दीवाना करने वाली नोरा फतेही को हर कोई पसंद करता है। यहाँ तक कि फेमस डांस कोरियोंग्राफर टेरेंस लुईस (Terence Lewis) भी उनके प्यार में इस तरह पागल हो गए थे कि उन्होंने नोरा को गोद में ही उठा लिया था।

रियलटी शो में हुए थे नोरा के दीवाने

दरअसल ये तब की बात है जब नोरा फतेही रियलटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) पर बतौर सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर आई थी। इस दौरान टेरेंस उन पर लट्टू हो गए थे। नोरा की अदाओं ने टेरेंस को ऐसा दीवाना किया कि वे अपने इमोशन चाहकर भी छिपा नहीं पा रहे थे। आलम ये था कि टेरेंस का ये रूप देख नोरा भी दंग रह गई थी।

टेरेंस को मिस कर रह थी नोरा

शो में नोरा और टेरेंस की जबरदस्त ट्यूनिंग देखने को मिली थी। यह देख शो के जज गीता और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी दोनों की टांग खिचाई कर रहे थे। शो में गीता नोरा से पूछती हैं कि उन्हें शो में आकर कैसा लग रहा है? इस पर वह टेरेंस की ओर देखकर बोलती हैं “मैंने आप सबको मिस किया”।

गीता ने छेड़ा तो शर्म से हो गई थी लाल

ऐसे में गीता नोरा के मजे लेते हुए कहती हैं “आपने सबको मिस किया तो हम सब की ओर देखकर बोलिए, केवल टेरेंस की तरफ देखकर ही ऐसा क्यों कह रही हैं?” ये सुनते ही नोरा शर्म से लाल पड़ जाती है। अब नोरा अपनी कुर्सी की तरफ जाने लगती है तो टेरेंस उनका हाथ पकड़कर कुर्सी तक छोड़ने जाते हैं।

पहला पहला प्यार पर रोमांटिक हुआ था कपल

इस बीच बैकग्राउंड में ‘पहला पहला प्यार है, पहली पहली बार है’ गाना प्ले होने लगता है। ये गाना सुनते ही टेरेंस पगला जाते हैं और नोरा को गोद में ही उठा लेते हैं। टेरेंस की याह दीवानगी देख नोरा भी एक पल के लिए शरमा जाती हैं। वहीं ये नजारा देख गीता और मलाइका के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं।

देखें वीडियो

बताते चलें कि इंडियाज़ बेस्ट डांसर में नोरा बस कुछ टाइम के लिए ही जज बनकर आई थी। इसी दौरान उनकी और टेरेंस की अच्छी दोस्तई हो गई थी। दोनों स्टेज पर एकसाथ कुछ रोमांटिक डांस परफॉरमेंस भी दे चुके हैं। इन्हें साथ में डांस करता देख फैंस बड़े खुश हुए थे। उन्हें दोनों के बीच की कैमेस्ट्री बड़ी पसंद आई थी।

Back to top button