समाचार

अखिलेश यादव की कार के आगे आत्मदाह की कोशिश: पीड़ित महिला ने सपा नेता पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सोमवार को लखनऊ में समाजवादी पार्टी के दफ्तर के बाहर उस समय अफरातफरी मच गई जब एक महिला ने अखिलेश की गाड़ी के आगे पेट्रोल डाल कर आत्मदाह की कोशिश की। दरअसल जब अखिलेश यादव पार्टी ऑफिस से अपने घर के लिए रवाना हो रहे थे तो उनकी गाड़ी के आगे उन्नाव की महिला ने पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की।

वहां मौजूद लोगों के मुताबिक महिला को पेट्रोल डालते हुए अखिलेश यादव ने भी देखा लेकिन उनकी गाड़ी उसे अनदेखा करते हुए आगे निकल गई। वहां पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को रोका और किनारे ले आई।

महिला ने सपा नेता पर लगाए आरोप

महिला का आरोप है कि दो महीने से उसकी बेटी को उन्नाव जिले के समजावादी पार्टी से जुड़े दबंग नेता राजोल सिंह ने अपने घर पर बंधक बना कर रखा है। इस बात की शिकायत उसने थाने से लेकर पुलिस कप्तान तक की थी, लेकिन उसे कहीं से मदद नही मिली।

akhilesh yadav statement on pm narendra modi

आज वो अपनी परेशानी लेकर सपा कार्यालय आई थी, और अखिलेश यादव से मिलने की कोशिश कर रही थी लेकिन उसे किसी ने मिलने नही दिया, जिसके बाद उसने अखिलेश यादव को कार्यालय से निकलते देख आत्मदाह करने की कोशिश की है।

इस सम्बन्ध में सदर कोतवाली की पुलिस ने एफआईआर तो दर्ज कर ली लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने आरोप लगाया कि पूर्व राज्यमंत्री का बेटा होने की वजह से पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। इस सम्बन्ध में एफआईआर दर्ज कराये 48 दिन हो गये हैं।

एसीपी हजरतगंज अखिलेश सिंह ने बताया कि महिला की बेटी गायब होने के मामले की जांच सीओ सिटी उन्नाव कर रहे हैं। पीड़िता का आरोप है कि वह कई बार सीओ से मिल चुकी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे परेशान होकर ही वह शाम करीब चार बजे सपा कार्यालय के सामने पहुंच गयी थी।

बता दें कि कुछ दिन पहले भी समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर अलीगढ़ के एक नेता ने आत्मदाह की कोशिश की थी। ये नेता टिकट नहीं मिलने से नाराज था। अब एक महिला ने अखिलेश यादव की गाड़ियों के काफिले के सामने पेट्रोल डालकर आत्मदाह का प्रयास किया है।

Back to top button