राशिफल

Rashifal 26 January: आज गणेशजी की कृपा से इन 7 राशियों की दरिद्रता होगी दूर, मिलेगी बड़ी खुशखबरी

हम आपको बुधवार 26 जनवरी का राशिफल बता रहे हैं। राशिफल का हमारे जीवन में बहुत महत्व होता है। राशिफल के जरिए भविष्य में होने वाली घटनाओं का आभास होता है। राशिफल का निर्माण ग्रह गोचर और नक्षत्र की चाल के आधार पर किया जाता है। हर दिन ग्रहों की स्थिति हमारे भविष्य को प्रभावित करती हैं। इस राशिफल में आपको नौकरी, व्यापार, स्वास्थ्य शिक्षा और वैवाहिक व प्रेम जीवन से जुड़ी हर जानकारी मिलेगी। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा तो पढ़िए Rashifal 26 January 2022

ganesh

मेष राशि (Aries) च, चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ :

आज ऐसी जानकारियों को उजागर न करें जो व्यक्तिगत और गोपनीय हों। आज आपको इस बात का एहसास होगा कि आप कितने खुशकिस्मत हैं कि जरूरत पड़ने पर आपके अपने आपके साथ होते हैं। आज आपके करियर में तरक्की के रास्ते खुलेंगे। हर जगह आपकी प्रसंशा होगी। प्रेम संबंधों में मजबूती आयेगी। दाम्पत्य जीवन भी सुखी रहेगा। आज लेनदेन के मामले में सतर्कता बरतें आज धोखा भी मिल सकता है।

वृषभ राशि (Taurus) ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो ब बो :

आज जरा सी चूक आपको बड़ा नुकसान करा सकती है। इसलिए धैर्य बनाए रखें। यदि आप एक वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं तो इसे स्थगित कर दें। परिवार के साथ कहीं घूमने जाना मज़ेदार साबित होगा। किसी बिजनेस ट्रिप पर जाना लाभदायक रहेगा। अपने स्वास्थ्य का भी ध्यान रखें। शुभचिंतकों की मदद से जल्द ही स्थिति नियंत्रण में होगी। पुराना भुगतान भी मिल सकता है। खानदानी प्रॉपर्टी मिलने की संभावना है।

मिथुन राशि (Gemini) का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह :

रुके काम निपटाने के लिए दिन अच्छा है। बड़े लोगों और पब्लिक से संबंध बना कर चलें। किसी चुनौतीपूर्ण समस्या का सामना करने के लिए आपको अपनों की मदद व मार्गदर्शन की जरूरत पड़ेगी। पारिवारिक परिवेश में तनावपूर्ण स्थितियों के चलते पारिवारिक सदस्य आपकी सफलता का पूर्ण आनंद नहीं ले पाएंगे। रुके कार्यों में गति आएगी। राजनीति से जुड़े लोगो का समाज में आपका मान-सम्मान बढेगा। माता का सहयोग आपको साथ रहेगा।

कर्क राशि (Cancer) ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो :

आज आपको ईमानदार लोगों के साथ मेल-जोल बढ़ाने की जरूरत है। पैसे का एक बड़ा सौदा कर सकते है। कार्यक्षेत्र पर आपके काम को पहचान और सम्मान मिलेगा। परिवार में किसी समारोह के आयोजन का प्रयास कर सकते हैं। कहीं छुट्टियों पर जाना मज़ेदार रहेगा। आपको किसी व्यक्ति की फालतू बातों का सामना करना पड़ सकता है। आप ज्यादा खर्चा करने की आदत पर कंट्रोल करें। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहना आपके लिए बेहतर रहेगा।

सिंह राशि (Leo) मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे :

आज व्यापार, शिक्षा, नौकरी सभी क्षेत्र में सफलता हाथ लगेगी। अपने काम को दिखाने के लिए मेहनत जरूर करनी होगी। काम का दबाव और घरेलू मतभेद तनाव की वजह बन सकते हैं। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। आप देखेंगे कि आपको अपने किये गये कठिन परिश्रम का फल मिलने वाला है। स्वजनों के साथ मतभेद हो सकता है। आपमें से कुछ गहने या घरेलू सामान ख़रीद सकते हैं।

कन्या राशि (Virgo) ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो :

आज सिर्फ आवाज का उपयोग करने से आपका काम पूरा हो जाएगा। पहले सोचो और सोच के फिर कुछ बोलो। सभी मोर्चों पर काम सुचारू रूप से चलेगा। घर में प्रेम और सौहार्द रहेगा। आप एक करीबी दोस्त के कारण लाभान्वित हो सकते हैं जीवनसाथी आप पर असामान्य प्रेम की वर्षा कर सकता है। आपके द्वारा हुए कार्य का अपेक्षित परिणाम न मिलने से निराशा होगी। आपका मन किसी एक निश्चित निर्णय लेने की स्थिति में नहीं रहेगा।

तुला राशि (Libra) रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते :

सामाजिक रूप से आपको यश-कीर्ति मिलेगी। कार्य की सफलता के कारण पदोन्नति और यश प्राप्त होगा। अगर कहीं बाहर जाने की योजना है तो वह आख़िरी वक़्त पर टल सकती है। शादीशुदा ज़िन्दगी के नज़रिए से यह थोड़ा मुश्किल वक़्त है। पर्यटन का आयोजन आप कर पाएंगे। मध्याह्न के बाद स्वास्थ्य का ध्यान रखें। दोस्तों के साथ मिलकर नया कारोबार कर सकते हैं। किसी नये व्यवसाय में पैसा लगाने से आपको लाभ हो होगा।

वृश्चिक राशि (Scorpio) तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू :

आज आप बातचीत में संतुलन बनाए रखें। किसी पैतृक सम्‍पत्‍ति का लाभ हो सकता है। आप अपने पेशेवर योगदान के लिए प्रशंसा प्राप्त कर सकते हैं। आपको अपने परिवार के सदस्यों से बिना शर्त समर्थन मिलेगा। आपका वैवाहिक जीवन सामान्य बना रहेगा। आज किसी बड़े बिजनेस ग्रुप से पार्टनशीप करने के लिए शुभ दिन है। आपको कोई महत्वपूर्ण बातचीत करनी हो या इंटरव्यू आदि हो, तो सफलता मिल सकती है।

धनु राशि (Sagittarius) ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे :

बिजनेस या नौकरी के टारगेट पूरे हो सकते हैं। दोस्तों की मदद से कोई पुराना ऋण वापिस मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन खुशहाल होगा। कार्यों या व्यवसाय में कुछ नया प्रयोग करने से सफलता मिलेगी। आज आपको अपने पारिवारिक सदस्य के साथ अच्छा तालमेल रखने की आवश्यकता पड़ सकती है। नौकरी में और अधिक परिश्रम करेंगे। सहकर्मियों और सीनियर अधिकारियों की प्रशंसा मिलेगी। जीवनसाथी से कोई खुशखबरी मिल सकती है।

मकर राशि (Capricorn) भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी :

पार्टनर के साथ प्यार से पेश आएं। वाद विवाद से बचें। आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है। पुराने किसी निवेश से आपको उम्मीद से ज्यादा फायदा मिलने की संभावना है। यदि दफ्तर में आपको कोई परेशानी हो रही है तो इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपना काम छोड़ दें और बेकार की चिंता करें। इस राशि के जो लोग समाजिक संगठन से जुड़े हैं, उन्हें समाज में सबके साथ अच्छा व्यवहार बनाकर रखना चाहिए।

कुंभ राशि (Aquarius) गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा :

नौकरी कर रहे जातकों को नौकरी से संबंधित यात्रा करनी पड़ सकती है। कार्यों को लेकर चुनौती बनी रहेगी। मेहनत के अनुसार फल नहीं मिलने से निराशा हो सकती है। पारिवारिक जीवन में कुछ तनाव आ सकता है। आज आपका अपने परिवार के लोगों के साथ झगड़ा होने की प्रबल संभावना है। क्रोध पर संयम रखें। पत्नी एवं पुत्र की तरफ से लाभदायी समाचार मिलेंगे। मित्रों से हुई मुलाकात से आनंद मिलेगा। विवाहोत्सुकों को योग्य जीवनसाथी मिल सकता है।

मीन राशि (Pisces) दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची :

आज किसी भी नए कार्य को करने से पहले माता पिता का आशीर्वाद लेना ना भूलें। भावनात्मक रूप से आज आप स्वयं को काफी कमजोर पाएंगे। कुछ पुरानी बातों को लेकर मन अशांत रहेगा। ऐसे में आपको परिजनों और दोस्तों के साथ समय बिताना चाहिए ताकि नकारात्मक विचारों से आप दूर रह सकें। आशा व निराशा के बीच तनाव व चिंता रहेंगे। जोखिम व जमानत के कार्य टालें। जल्दबाजी तथा भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें।

आपने Rashifal 26 January का सभी राशियों का rashifal पढ़ा। आप को Rashifal 26 January का यह rashifal कैसा लगा? कमेंट करके अपनी राय जरुर दें और हमारे द्वारा बताया गया यह राशिफल अपने मित्रों के साथ भी शेयर करें।

नोट: आपकी कुंडली व राशि के ग्रहों के आधार पर आपके जीवन में घटित हो रही घटनाओं में Rashifal 26 January 2022 से कुछ भिन्नता हो सकती है। पूरी जानकारी के लिए किसी पंडित या ज्योतिषी से मिल सकते हैं।

Back to top button