बॉलीवुड

सलमान के फॉर्महाउस से होती है बच्चों की तस्करी, वहां गड़े हैं स्टार्स के शव-पड़ोसी का गंभीर आरोप

सलमान खान और उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ के बीच चल रहा विवाद अब कोर्ट पहुंच गया है। सलमान के पड़ोसी केतन ने उनके ऊपर जो आरोप लगाए हैं वो बेहद गंभीर हैं। केतन कक्कड़ ने सलमान खान के खिलाफ 5 बड़े आरोप लगाए हैं। इनके बारे में हम आपको आगे बताएंगे-

salman khan

सलमान खान के ऊपर उनके पड़ोसी केतन कक्कड़ ने जो पांच आरोप लगाए हैं उनके बारे में एक-एक कर आपको बताते हैं-

फॉर्महाउस में एक्टर्स की लाशें दफ्न हैं

केतन कक्कड़ ने पहला बड़ा आरोप यह लगाया है कि सलमान खान के पनवेल फार्महाउस में पार्टीज होती थीं, जिनमें बॉलीवुड एक्टर्स को बुलाया जाता था। उन एक्टर्स का बाद में वहीं मर्डर करके उनकी लाशों को दफना दिया जाता था। उनका दावा है कि आज भी उन एक्टर्स की लाशें वहीं दफन हैं।

फॉर्महाउस से बच्चों की तस्करी होती है

सलमान के पड़ोसी केतन ने दूसरा बड़ा गंभीर आरोप लगाया है कि अभिनेता सलमान खान चाइल्ड ट्रैफिकिंग यानि बच्चों की तस्करी करते हैं। उनका कहना है कि सलमान अपने फार्महाउस से बच्चों की तस्करी भी करते हैं, जिसके जरिए वो बहुत मोटा पैसा कमाते हैं।

salman khan farm house

सलमान के रिश्ते डी-गैंग से है

केतन का आरोप है कि अभिनेता सलमान खान के डी-गैंग से संबंध हैं। उनका आरोप है कि सलमान डी-गैंग से जुड़े होने कि वजह से ही इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना पाए हैं। वह लोगों को डरा-धमका कर रखते हैं जिससे उनके सामने कोई बोल नहीं पाता और खड़ा होने की हिम्मत नहीं कर पाता है।

salman khan

सलमान के बड़े नेताओं से हैं संबंध

केतन कक्कड़ का कहना है कि सलमान खान के संबंध डी-गैंग के साथ-साथ राज्य सरकार के बड़े-बड़े नेताओं से भी हैं। केतन के मुताबिक सलमान राज्य सरकार में भी अपनी हुकूमत चलाना चाहते हैं।

salman khan

सलमान ने जमीन हड़पी

सलमान खान पर केतन ने अपनी प्रॉपर्टी पर कब्जा करने का भी आरोप लगाया है। अर्पिता फार्महाउस के बगल में ही केतन का फार्महाउस है जिसका कुछ हिस्सा सलमान ने अपनी प्रॉपर्टी में मिला लिया है और उन्हें वहां पर कंस्ट्रक्शन भी नहीं करने दे रहे हैं।

उधर सलमान खान ने केतन कक्कड़ के लगाए गए आरोपों के बाद उनके ऊपर मानहानि का केस दायर कर दिया है, जिसकी सुनवाई कोर्ट में चल रही है। केतन कक्कड़ एक एनआरआई हैं जो अब सलमान के पनवेल स्थित फार्महाउस के बगल में ही रहते हैं।

Back to top button