विशेष

ओलिंपियन खिलाड़ी अंजुम मोदगिल ने अंकुश भारद्वाज के साथ रचाई शादी। देखें शादी की तस्वीर…

ओलिंपियन अंजुम मोदगिल किसी पहचान की मोहताज नही हैं। जी हां अक़्सर पदक जीतकर देश का मान बढाने वाली देश की इस बेटी ने शनिवार को बेहद सादगी भरे माहौल में इंटरनेशनल शूटर अंकुश भारद्वाज के साथ शादी रचा ली। बता दें कि यह शादी सैक्टर-37 के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित हुई और इसमें कोविड प्रोटोकॉल का पूरी तरीके से ख्याल रखा गया।

Anjum Moudgil

बता दें कि ये दोनों स्कूली दिनों से एक-दूसरे को पहचानते हैं और ये दोनों एक ही कॉलेज डीएवी के छात्र रहें हैं। वहीं अब जाकर इन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि अंजुम मोदगिल मूल रूप से हिमाचल के ऊना जिले की ग्राम पंचायत धुसाड़ा की रहने वाली है, वहीं अंकुश भारद्वाज हरियाणा के अंबाला जिले के चुड़याली गांव के रहने वाले हैं।

Anjum Moudgil

बता दें कि डीएवी में पढ़ते हुए इन दोनों ने पंजाब यूनिवर्सिटी का प्रतिनिधित्व करते हुए वर्ष -2016 बनारस में आयोजित आल इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स एक साथ खेली थी।

Anjum Moudgil

गौरतलब हो कि अंकुश ने वर्ष 2008 पुणे में आयोजित यूथ कामनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाया था। इसके अलावा बता दें कि इनकी शादी में 100 लोगों ने हिस्सा लिया। जिसमें दोनों दुल्हा-दुल्हन के करीबी व नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए।

Anjum Moudgil

बता दें कि अंकुश और अंजुम के इस खास पल को यादगार बनाने के लिए उनके दोस्त व इंटरनेशनल शूटर अजीतेश कौशल, अर्जुन बबूता और अभिषेक राणा भी पहुंचे हुए थे।

Anjum Moudgil

इसके अलावा अलावा बता दें कि टोक्यो ओलिंपिक के दौरान शूटिंग टीम के लिए पहला कोटा हासिल करने वाली अंजुम मोदगिल शानदार प्रदर्शन के बावजूद इस टूर्नामेंट में मेडल जीतने से चूक गई थी।

Back to top button