बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर पुष्पा को आवाज़ देने वाले श्रेयस तलपड़े ने बोलै डायलाग- फेन्स हुए ख़ुशी से पागल:वीडियो

‘पुष्पा पुष्पराज मैं झुकेगा नहीं साला’, ‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या, फ़ायर है मैं’, ये डायलॉग, यह फिल्म, इसके गाने सब कुछ सुपरहिट हो चुके हैं. पुष्पा भारतीय सिनेमा की सबसे शानदार और सबसे कमाऊ फिल्मों में शामिल हो गई है.

17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई पुष्पा ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया है. इसके कलेक्शन के आगे तो हिंदी सिनेमा की भी कई बड़ी फ़िल्में बौनी साबित हो गई.

pushpa

पुष्पा का जादू हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है. फिल्म की रिलीज को एक माह से अधिक समय हो गया है और फिल्म ने पूरी दुनिया में 300 करोड़ रूपये से ज़्यादा की कमाई कर ली है. वहीं 85 करोड़ रुपये तो इसके हिंदी वर्जन ने ही कमा लिए हैं. इस तरह फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई कर ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है.

pushpa

मूल रुप से फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ तेलुगु फिल्म है. हालांकि यह हिंदी सहित और भी भाषाओं में प्रदर्शित हुई है. हिंदी दर्शकों ने भी फिल्म पर ख़ूब प्यार लुटाया है. फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अहम रोल में हैं.

उन्होंने एक बार फिर अपनी अदाकारी से हर किसी को प्रभावित किया है. वहीं मुख़्य अभिनेत्री के किरदार में ख़ूबसूरत रश्मिका मंदाना नज़र आ रही हैं.

pushpa

फिल्म के गाने पर सोशल मीडिया पर ख़ूब रील्स बन रही है. इसके गानों पर हर कोई झूम रहा है. इसके डायलॉग पर भी लोग ख़ूब एक्टिंग कर रहे हैं. वहीं अब हिंदी फिल्मों के अभिनेता श्रेयस तलपड़े भी पुष्पा का लोकप्रिय डायलॉग बोलते हुए दिखें हैं.

सोशल मीडिया पर श्रेयस का एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है जिसमें वे ‘पुष्पा’ का डायलॉग ‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या, फ़ायर है मैं’ बोलते हुए नज़र आ रहे हैं.

pushpa

श्रेयस तलपड़े हिंदी सिनेमा के एक जाने-माने अभिनेता हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. हाल ही में जब श्रेयस हवाई अड्डे पर नज़र आए तब उन्हें पैपराजी ने अपने कैमरों में कैद कर लिया और इस दौरान श्रेयस ‘पुष्पा’ का सबसे लोकप्रिय डायलॉग भी बोलते हुए नज़र आए. तो चलिए आप भी सुन लीजिए श्रेयस का बोला हुआ डायलॉग.

allu arjun and shreyas talpade

श्रेयस को पैपराजी ने हवाई अड्डे पर अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान वे नीली डेनिम और हूडी में नज़र आए. वहीं अभिनेता ने टोपी भी पहन रखी थी. जब पैपराजी उन्हें कैमरे में कद करने लगे तो वे ‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या, फ़ायर है मैं’ बोलकर हंसते हुए आगे चले गए.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

श्रेयस के वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है. इस पर सोशल मीडिया यूजर्स ख़ूब पसंद कर रहे है. एक यूजर ने कमेंट किया कि, ‘बॉलिवुड इंडस्ट्री से गायब एनर्जेटिक ऐक्टर्स में से एक हैं श्रेयस’.

वहीं आगे एक ने लिखा कि, ‘सच में फायर है भाई’. श्रेयस की आवाज की तारीफ में आगे एक यूजर लिखता है कि, ‘इन्होंने तो अपनी आवाज से मार ही डाला’. वीडियो को इंस्टाग्राम पर 67 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके है.

‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन में श्रेयस ने ही दी आवाज…

shreyas talpade

गौर करने वाली बात यह है कि, ‘पुष्पा पुष्पराज मैं झुकेगा नहीं साला’, ‘पुष्पा नाम सुनकर फ्लॉवर समझे क्या, फ़ायर है मैं’, ये डायलॉग श्रेयस से बेहतर अल्लू अर्जुन भी नहीं बोल सकते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन को श्रेयस तलपड़े ने ही आवाज दी है. उनकी आवाज दर्शकों को ख़ूब पसंद आई है.

Back to top button