बॉलीवुड

बचपन में भी बेहद ख़ूबसूरत और क्यूट थीं एक्ट्रेस कृति सेनन, देखे पुरानी तस्वीर

हिंदी सिनेमा में आज की पीढ़ी में कई ख़ूबसूरत और टैलेंटेड अदाकाराएं हैं. एक के बाद एक बॉलीवुड सिनेमा में नए-नए कलाकारों के डेब्यू हो रहे हैं. वहीं बीते कुछ सालों में कई स्टार्स ने हिंदी सिनेमा में अपना करियर बनाने का फ़ैसला लिया है. गौरतलब है कि हर साल सैकड़ों लोग बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाते हैं हालांकि कुछ एक की ही किस्मत चमक पाती है.

हिंदी सिनेमा में इस समय कई ऐसी अभिनेत्रियां जो कई हिट फ़िल्में दे चुकी हैं और फैंस के बीच हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इन अभिनेत्रियों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और सोशल मीडिया पर अक्सर इन अभिनेत्रियों की तस्वीरें धूम मचाती रहती है. फिलहाल एक अभिनेत्री की बचपन की एक फोटो ख़ूब सुर्ख़ियों में है. हालांकि बहुत कम ही लोग उस अभिनेत्री को पहचान पा रहे हैं. मासूम और क्यूट सी इस बच्ची को पहचानना हर किसी के वश की बात नहीं है.

kriti sanon

बता दें कि छोटी सी यह बच्ची आज हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं. उन्होंने कई शानदार फिल्मों में काम किया है और वे अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती से भी अपने चाहने वालों के दिल जीत लेती है. तो अगर आप इस अभिनेत्री को नहीं पहचान पाए है तो आपको बता दें कि यह मासूम सी नज़र आने वाले बच्ची अभिनेत्री कृति सेनन हैं.

kriti sanon

 

कृति सेनन बहुत कम समय में ही हिंदी सिनेमा का एक बड़ा नाम बन गई हैं. कृति आज जितनी ख़ूबसूरत है बचपन में भी वे उतनी क्यूट थी. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि कैमरे में पोज भी वे काफी उत्साह और खुशी के साथ दे रही हैं. जैसे मानो वो यह कह रही हो कि बड़ी होने के बाद भी मुझे कैमरा ही फेस करना है और उन्होंने यह कर भी दिखाया है.

kriti sanon

कृति सेनन का जन्म 27 जुलाई 1990 को नई दिल्ली में हुआ था. वे 31 साल की हो चुकी हैं. साल 2014 से कृति हिंदी सिनेमा में काम कर रही हैं उन्होंने हिंदी सिनेमा में आपने कदम साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ से रखे थे. इस फिल्म में उनके अपोजिट टाइगर श्रॉफ ने काम किया था. टाइगर की भी यह डेब्यू फिल्म थी.

kriti sanon

‘बरेली की बर्फी’ (Bareily Ki Barfi), ‘पानीपत’ (Panipat), ‘लुका छुपी’ (Luka Chupi), मिमी जैसी कई फिल्मों में नज़र आ चुकी कृति की आगामी फिल्मों की बात करें तो उनमें ‘भेड़िया’, ‘शहजादा’ (Shehzada), ‘गणपथ’ (Ganpath) ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) और अक्षय कुमार की ‘बच्चन पांडे’ (Bachchan Pandey) आदि शामिल है.

kriti sanon

Back to top button