बॉलीवुड

पति को छोड़ एयरपोर्ट पर अकेली घूमती दिखी कैटरीना, लोगों ने पूछा- भाभी विक्की जिजू को कहां छोड़ आई

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड के पॉपुलर मैरिड कपल बन गए हैं। हर जगह उनके ही चर्चे देखने और सुनने को मिलते हैं। फैंस भी इस न्यूली मैरिड कपल की लाइफ में बड़ी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। उन्हें कपल की पल-पल की अपडेट का इंतजार रहता है।

गौरतलब है कि कैट-विक्की ने 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी रचाई थी। दोनों को अपना वेडिंग रिसेप्शन भी देना था लेकिन फिल्म से जुड़े कामों के चलते दोनों अभी काफी व्यस्त हो गए हैं।

शादी के बाद खिल उठा कैटरीना का नूर

शादी के बाद फैंस को कैटरीना में काफी बदलाव देखने को मिला है। जैसे कैटरीना अब पहले से ज्यादा देसी हो गई है। वह एक पारिवारिक महिला बन गई हैं।

अपने पति विक्की और ससुरालवालों का बहुत ख्याल रखती है। शादी के बाद कैटरीना के चेहरे का नूर भी खिल उठा है। अब वह जहां भी स्पॉट की जाती है तो बड़ी खूबसूरत लगती हैं।

विक्की से मिलने बार-बार जाती हैं इंदौर

विक्की कौशल इस समय अपनी आगामी फिल्म के सिलसिले में इंदौर में हैं। ऐसे में कैटरीना को जब भी पति की याद आती है तो वह फटाफट फ्लाइट पकड़कर मुंबई से इंदौर पहुंच जाती हैं। इंदौर में विक्की से मिलते ही कैटरीना के चेहरे की खुशी दुगुनी हो जाती है। इसलिए वह जब भी इंदौर से मुंबई लौटती हैं तो उनके चेहरे पर विक्की से मिलने के बाद एक सुकूनभरा एहसास दिखता है।

एयरपोर्ट पर कूल अंदाज में दिखी कैटरीना

हाल ही में कैटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह हमेशा की तरह बड़े ही स्टाइलिश अवतार में नजर आई। उन्होंने व्हाइट प्रिन्ट वाली ग्रीन ड्रेस पहन रखी थी। इसमें वे बड़ी की कूल दिख रही थी।

कैटरीना ने कोरोना से सुरक्षा के लिए चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था। इसका एक वीडियो भी फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

लोगों ने पूछा- विक्की जिजू कहां है?

इस वीडियो को देख फैंस बड़े खुश हो रहे हैं। उनकी कैटरीना को लेकर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही है। एक यूजर ने लिखा “विक्की जिजू किधर हैं?” तो वहीं दूसरे ने कहा “भाभी हमेशा ही एक नंबर लगती हैं।” वहीं एक कमेंट आता है “लगता है भाभी, विक्की जिजू से मिलकर आ रही हैं। तभी चेहरा चमक रहा है।” बस इसी तरह और भी कई कमेंट्स आने लगे।

इन फिल्मों में नजर आएंगे विक्की-कैटरीना

विक्की और कैटरीना को एकसाथ अभी तक किसी फिल्म में नहीं देखा गया है। लेकिन दोनों की लोकप्रियता को देखते हुए कई फिल्ममेकर्स कपल को साथ लेकर फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। कैटरीना की आगामी फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही ‘मैरी क्रिसमस’, ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में दिखाई देंगी।

वहीं विक्की कौशल को हम सभी ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वथामा’, ‘तख़्त’और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में देख सकेंगे। इसके अलावा वे सारा अली खान के साथ भी एक अपकमिंग फिल्म की शूटिंग इंदौर में कर रहे हैं।

Back to top button