बॉलीवुड

प्रियंका चोपड़ा पहली बार बनी मां, सेरोगेसी के सहारे जन्म दिया बच्चे को; शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड और हॉलीवुड की बेहद मशहूर एवं ख़ूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के आंगन में किलकारी गूंजी है. ‘देसी गर्ल’ के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा मां बन गई है. उन्होंने खुद इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के माध्यम से दी है. यह ख़बर सामने आते ही एक्ट्रेस को खूब बधाईयां मिल रही है.

priyanka chopra

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा प्राकृतिक रूप से मां नहीं बनी है. मां बनने के लिए उन्होंने सरोगेसी का सहारा लिया है. इससे पहले प्रीति जिंटा, शिल्पा शेट्टी, शाहरुख खान, आमिर खान, करण जौहर, एकता कपूर और तुषार कपूर जैसे कई सितारे सरोगेसी के जरिए माता-पिता बन चुके हैं.

priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी यह बड़ी ख़ुशख़बरी अपने तमाम फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की. अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, ”हमें यह बताते हुए बेहद खुशी है कि हमने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है.

इस खास मौके पर हम सम्मान पूर्वक अपनी गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि इस समय हम अपना ध्यान अपने परिवार पर केंद्रित करना चाहते हैं. सभी का धन्यवाद”. हालांकि प्रियंका और निक ने यह नहीं बताया है कि वे बेटे के माता-पिता बने हैं या बेटी के.

priyanka chopra

सोशल मीडिया पर प्रियंका की पोस्ट तेजी के साथ वायरल हो रही है. फैंस के साथ ही अभिनेत्री और निक को बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलेब्स भी खूब बधाई दे रहे हैं. निक के भाई जो जोनस ने प्रियंका की पोस्ट पर हार्ट इमोजी कमेंट किया है. जबकि पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री लारा दत्ता ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “बधाई”.

priyanka chopra

प्रियंका के साथ ही निक ने भी अपने फैंस के साथ इस ख़ुशख़बरी को साझा किया है. निक ने भी पोस्ट के तहत बताया है कि वे पिता बन चुके हैं. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा को टैग किया है. वहीं प्रियंका ने भी अपनी पोस्ट में निक जोनस को टैग किया था. निक को भी फैंस खूब बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं. निक की पोस्ट पर भी ढेरों सेलेब्स ने कमेंट्स किए हैं.

priyanka chopra

बता दें कि प्रियंका और निक के बीच उम्र में करीब 10 साल का अंतर है. प्रियंका चोपड़ा जहां 39 साल की है तो वहीं निक जोनस की उम्र में 29 साल है. हालांकि दोनों उम्र और धर्म की चिंता किए बिना एक दूजे के प्यार में पड़े थे. शादी से पहले दोनों सितारों ने एक दूजे को कुछ समय तक डेट किया था.

priyanka chopra

धूमधाम से हुई थी प्रियंका-निक की शादी…

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी गायक निक जोनस से भारत में धूमधाम से शादी की थी. साल 2018 में दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शाही शादी की काफी चर्चा हुई थी और कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी.

priyanka chopra and nick marriage

हाल ही में आई थी प्रियंका-निक के तलाक की खबरें…

गौरतलब है कि साल 2021 के अंत में प्रियंका और निक के तलाक की खबरें भी उड़ी थी. दरअसल, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से पति निक जोनस का सरनेम निक हटा लिया था जिसके बाद इस तह की अफवाहें सामने आई थी.

priyanka chopra and nick

इन अफवाहों के कुछ समय बाद प्रियंका ने इंस्टाग्राम से जोनस सरनेम हटाने के बाद सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने ऐसा काम अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम नाम को एक जैसा करने के लिए किया था.

Back to top button