बॉलीवुड

रवीना टंडन की बेटी दिखने में है काफ़ी खूबसूरत, फिल्मों में आई तो कहीं नहीं लगेंगी सारा – जान्हवी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन जल्द ही एक फ़िल्म का हिस्सा बनने जा रही हैं और वो फ़िल्म है केजीएफ-2। जी हां रवीना टंडन एक समय फ़िल्मी दुनिया की मशहूर अदाकारा रही हैं और उन्होंने कई मशहूर फिल्मों में काम किया है और अब वो केजीएफ-2 में नजऱ आएंगी।

बता दें कि यह आजकल सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है और यह फ़िल्म 2 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इतना ही नहीं बता दें कि इस फ़िल्म में रवीना टंडन के साथ संजय दत्त भी नजऱ आने वाले हैं, लेकिन आज हम बात इन दोनों से हटकर किसी तीसरे की करने वाले हैं और बता दें कि वो कोई और नहीं बल्कि रवीना टंडन की बेटी हैं। जो दिखने में अपनी मां से भी ज्यादा ग्लैमरस दिखती हैं। आइए ऐसे में चर्चा करते हैं उन्हीं की…

Raveena Tandon Daughter

बता दें कि बॉलीवुड के लिए कोई नया नाम नहीं है रवीना टंडन। जी हां उन्होंने साल 1991 में फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। वहीं अब रवीना चार बच्चों की मां हैं। बता दें कि इन चार बच्चों में तीन बेटियां हैं तो वहीं एक बेटा है। हाँ बशर्तें कि इन चार बच्चों में से उन्होंने अपनी दो बड़ी बेटियों को गोद लिया है।

Raveena Tandon Daughter

वहीं आपको जानकारी के लिए बता दें कि उनकी छोटी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) हैं। जो अब बड़ी हो चली हैं और दिखने में काफ़ी खूबसूरत और ग्लैमरस भी हैं। वहीं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) की छोटी बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) बचपन से ही पोजर हैं और वो बचपन में जितनी क्यूट थीं अब बड़ी होकर उतनी ही खूबसूरत लगने लगी हैं। इतना ही नहीं आज राशा को देखकर आप भी यही कहेंगे कि वो भी अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने के लिए परफेक्ट ब्यूटी बनकर तैयार हैं।

यहां हम आपको जानकारी के लिए बता दें कि रवीना टण्डन ने साल 1995 में 21 साल की उम्र में दो बेटियों पूजा और छाया को गोद लिया था औऱ उस समय दोनों बच्चियों की उम्र 11 और 8 साल थी। इसके बाद 22 फरवरी 2004 को रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली और दोनों के दो बच्चे हुए एक बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)


वहीं बात राशा (Rasha Thadani) की करें तो वो अभी अपने टीनेज को एंजॉय कर रही हैं और राशा थडानी मां की तरह एक्टिंग नहीं बल्कि म्यूजिक में इंट्रेस्टेड हैं। इतना ही नहीं बता दें कि वे गाना गाने के साथ ही इंस्ट्रूमेंट्स भी बजाती हैं। इसके अलावा मालूम हो कि एक बार रवीना ने इंस्टाग्राम पर राशा की रिपोर्ट कार्ड साझा की थी जिसके मुताबिक राशा ने वर्ल्ड लिटरेचर, ज्योगरॉफी, इतिहास और इंगलिश लेग्वेज के अलावा कई विशेषों में ए ग्रेड हासिल किया था। जिससे यह मालूम होता है कि राशा सिर्फ़ ब्यूटी क्वीन नहीं, बल्कि ब्यूटी विथ ब्रेन भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rasha (@rashathadani)


इसके अलावा मालूम हो कि राशा थडानी (Rasha Thadani) पेट लवर भी हैं और उन्हें डॉग्स भी काफी पसंद हैं।

Raveena Tandon Daughter

आख़िर में बता दें कि राशा सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अपनी सुंदर तस्वीरें साझा करती रहती हैं। ऐसे में अगर वो आज फ़िल्म इंडस्ट्री में कदम रख दें तो कई अभिनेत्रियों को टक्कर दे सकती हैं। हाँ बशर्तें कि अभी वो फ़िल्मों में आना नहीं चाहती हैं।

Back to top button