बॉलीवुड

उर्फी जावेद इस वजह से सलमान खान से करती हैं नफरत; कैमरे पर कबूली सच्चाई

उर्फी जावेद (Urfi Javed) टीवी की दुनिया की एक ऐसी बिंदास गर्ल हैं। जो अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस की वज़ह से चर्चा में रहती हैं। जी हां कई सारे सितारे अपने काम से नाम बनाते हैं। लेकिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक ऐसी अभिनेत्री हैं। जो काम से ज्यादा अपने ड्रेस पर ध्यान देती हैं और अक्सर उनकी अतरंगी ड्रेस चर्चा का केंद्र बनती है। वहीं बता दें कि उर्फी ने कई मौकों पर यह बताया है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि मेरे बारे में कौन क्या कहता है। मैं सिर्फ अपने मन की करती हूं।

Urfi Javed

Urfi Javed

वैसे आप सभी को यह बात तो मालूम ही होगी कि उर्फी जावेद बिग-बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं। वहीं अब अपनी अतरंगी ड्रेस की वज़ह से चर्चा में रहने वाली उर्फी ने सलमान के शो के बारे में ऐसी बात कह दी है। जिसकी वजह से उनका बयान चर्चा में है। आइए ऐसे में जानते है पूरी कहानी…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)


बता दें कि हाल-फिलहाल में उर्फी जावेद का एक वीडियो इंटरनेट पर काफ़ी वायरल हो रहा है। जिसमे वो मीडिया से बात करती नजर आ रही है। इतना ही नहीं बता दें कि इस बातचीत के दौरान जब उर्फी से ‘बिग बॉस’ को लेकर सवाल पूछ लिया तो वो भड़क गई। जी हां इतना ही नहीं वो वीडियो में यह कहते हुए सुनी जा सकती है कि उनसे कोई बिग बॉस को लेकर कोई भी सवाल नहीं पूछेगा। वहीं उर्फी यही नहीं रुकती और आगे कहती हैं कि मैं बिग बॉस से नफरत करती हूं और मुझे नहीं बुलाया गया दोबारा तो मैं क्यों उनकी फ्री में पब्लिसिटी करूं। मेरा हो गया अब!

Urfi Javed

वहीं बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी’ नाम से एक सेशन भी आयोजित किया था। जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। इतना ही नहीं गौरतलब हो कि जब उर्फी से एक सवाल उनके बॉयफ्रेंड को लेकर पूछा गया तो इसका भी उन्होंने बेबाक़ी से जवाब दिया। मालूम हो कि इस सवाल के जवाब में उर्फी (Urfi Javed) ने लिखा कि, “क्रिस इवांस, अगर कोई जानता है उन्हें तो कह देना, अपनी गर्लफ्रेंड को कॉल करें।

urfi javed

” वहीं बता दें कि इस लाइव सेशन पर एक फैन ने कहा, आप बहुत क्यूट और प्यारी है। इस वजह से मैं आपके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाना चाहता हूं। ऐसे में मालूम हो कि उर्फी (Urfi Javed) ने इसका भी जवाब दिया और बोली कि कुछ सेकेंड्स के लिए तो मैं डर गई थी, लेकिन अब समझ आया।

इतना ही नहीं आस्क मी सेशन में एक और फैन ने उर्फी से सवाल किया कि, मैडम आप इतनी क्यूट हो कि मन करता है उठाकर ले जाऊं। वहीं इस सवाल के जवाब में उर्फी ने कहा कि मैं कोई गिरा हुआ सिक्का थोड़े हूं। जो उठा के ले जाओगे। ऐसे में कुल-मिलाकर देखें तो इस सेशन में उर्फी ने अपने फैंस से ढेर सारी बातें की और उनके कई सवालों के जवाब दिए। आख़िर में बता दें कि उर्फी की पहचान कहीं न कहीं उनकी ड्रेस ही है और उसे बरकरार रखने की वो पूरी कोशिश करती है।

Back to top button