बॉलीवुड

दुबई में जाकर बेशर्म हुई नोरा फ़तेही, काली बिकिनी पहनकर पानी में लगाई आग: Video

अपने बेहतरीन डांस के साथ ही अदाकारा नोरा फ़तेही अपने फैंस के बीच अपनी अदाओं और ख़ूबसूरती के चलते भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. नोरा फ़तेही ने अपने डांस से हिंदी सिनेमा और भारत में ख़ास पहचान बनाई हैं. वहीं इस अदाकारा के सोशल मीडिया पर भी करोड़ों की संख्या में फैंस हैं.

nora fatehi

नोरा फ़तेही हाल ही में कोरोना का शिकार हुई थी हालांकि अब वे कोरोना को मात दे चुकी है. वे कोरोना से पूरी तरह स्वस्थ हो चुकी हैं और फिलहाल अभिनेत्री दुबई में एन्जॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय पाई जाने वाली नोरा अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं.

nora fatehi

फिलहाल नोरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जिसमें वे बिकिनी में नज़र आ रही हैं और अभिनेत्री फैंस को अपने निजी अंग दिखा रही हैं. नोरा ने काले रंग की बिकिनी पहन रखी हैं और वे अपने स्तन फ्लैंट्स कर रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @glamit_gram


nora fatehi

नोरा का यह वीडियो एक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया गया है. वहीं एक्ट्रेस ने भी इस वीडियो को इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया था. उनका यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर एक के बाद एक कमेंट्स भी कर रहे हैं.

nora fatehi

एक यूजर ने कमेंट करते हुए एक्ट्रेस को ‘बढ़िया’ बताया हैं तो वहीं एक ने कमेंट में ‘बहुत सेक्सी’ लिखा हैं. बीच पर नज़र आ रही नोरा को देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया है.

nora fatehi

बता दें कि नोरा फ़तेही मूल रुप से कनाडा की रहने वाली हैं. सालों पहले वे अपना करियर हिंदी सिनेमा में बनाने के लिए भारत आ गई थीं. डांस के शौक के चलते उन्होंने बॉलीवुड में काम किया और वे बॉलीवुड के आइटम सॉन्ग्स में नज़र आती हैं. उन्हें सबसे ख़ास और बड़ी पहचान साल 2018 में आई फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के गाने ‘दिलबर-दिलबर’ से मिली थी.

nora fatehi

नोरा के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो वे अगस्त 2021 में अजय देवगन की फिल्म ‘भुज’ में देखने को मिली थी. 13 अगस्त 2021 को आई इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधैया ने किया था.

nora fatehi

नोरा फ़तेही इन दिनों अपने नए म्यूजिक एलबम ‘डांस मेरी रानी’ को लेकर सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई हैं. गुरु रंधावा द्वारा इस गाने को गाया गया है और दोनों के इस गाने को एक माह के भीतर 100 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

Back to top button