बॉलीवुड

प्रेग्नेंट थी सनी देओल की बीवी, पति के डिंपल संग अफेयर से टूट गया सब्र का बांध, फिर उठाया ये कदम

65 साल के सनी देओल (Sunny Deol) इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर चर्चा में है। फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सनी देओल से जुड़े कई किस्से भी सोशल मीडिया पर वायलर हो रहे हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं सनी एक फिल्मी बैकग्राउन्ड से आते हैं। उनके पिता धर्मेंद्र (Dharmendra) और सौतेली मां हेमा मालिनी (Hema Malini) दोनों ही बॉलीवुड के जाने माने सितारे हैं।

पति की हरकतों से परेशान थी सनी की पत्नी

अपने जमाने में सनी भी टॉप बॉलीवुड एक्टर हुए करते थे। वे इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पैसे लेते थे। हालांकि अब उनका फिल्मों में आना बहुत कम हो गया है। सनी अपने करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहे। उनके कई लव अफेयर्स रहे जिनमें डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) संग उनका रिश्ता सबसे अधिक चर्चा में रहा। आलम ये था कि सनी देओल की प्रेग्नेंट पत्नी (Sunny Deol Wife) अपने पति की इन हरकतों से बहुत टेंशन में रहने लगी थी।

लाइमलाइट से दूर रहती हैं पूजा देओल

सनी देओल की पत्नी पूजा देओल मीडिया की लाइमलाइट से दूर ही रहती है। दोनों ने 1984 में बड़े गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। यहां तक कि इंडस्ट्री के कई लोगों को भी इस शादी की भनक नहीं लगी थी। कहते हैं कि सनी ने ऐसा इसलिए किया ताकि उनकी फिमेल फैन फॉलोइंग पर उनकी शादी का कोई असर नहीं पड़े।

अमृता सिंह से रहा सनी का अफेयर

पूजा जब देओल परिवार की बहू बनकर आई तब सनी का पहले से अमृता सिंह से अफेयर चल रहा था। दोनों के बारे में मीडिया में कई खबरें छपती थी। इससे पूजा परेशान रहती थी। वह तो अमृता तो सनी की शादी का पता चल गया और उन्होंने ब्रेकअप कर लिया।

डिंपल के अफेयर ने बड़ा दी प्रेग्नेंट पूजा देओल की परेशानी

इसके कुछ साल बाद 1989 में पूजा देओल प्रेग्नेंट हुई। इस दौरान मीडिया में सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के अफेयर की खबरें छापी जा रही थी। इन खबरों को सुन पूजा बहुत तनाव में रहने लगी। बता दें कि ये वह समय था जब डिम्पल भी अपने पति राजेश खन्ना से अलग हो गई थी। ऐसे में सनी और डिंपल की प्रेम कहानी उफान मार रही थी। आलम ये था कि डिंपल की दोनों बेटियां सनी को पापा तक कहने लगी थी।

फिर ऐसे टूटा डिंपल-सनी का रिश्ता

सनी देओल और डिंपल कपाड़िया की बढ़ती नजदीकियों से प्रेग्नेंट पूजा देओल बेहद तंग आ गई थी। जब उनके सब्र का बांध टूटा तो उन्होंने सनी को साफ बोल दिया कि या तो वह उन्हें तलाक दें या डिंपल को छोड़ दें। सनी अपने परिवार को टूटने नहीं देना चाहते थे। ऐसे में उन्होंने डिंपल को छोड़ना ही सही समझा।

वर्तमान में सनी अपनी बीवी पूजा और दो बेटों करण-राजवीर संग एक सुखमय जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

Back to top button