समाचार

किसी रोमांटिक फिल्म से कम नहीं अपर्णा-प्रतीक यादव की लव-स्टोरी: ऐसे शुरू हुआ था दोनों का अफेयर

बीजेपी में शामिल होने के बाद मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव काफी सुर्खियों में हैं। यूपी विधानसभा चुनाव के ठीक पहले उन्होंने सपा छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली है। यूपी के उप मुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य और यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई थी।

अपर्णा यादव की शादी मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक से हुई है। प्रतीक मुलायम सिंह की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे हैं। अपर्णा और प्रतीक ने परिवार की रजामंदी से लव मैरिज की है।

स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते हैं

दोनों शादी से काफी पहले से एक दूसरे को जानते थे। दरअसल दोनों की स्कूलिंग लखनऊ से ही हुई है।

अपर्णा और प्रतीक पढ़ते तो अलग-अलग स्कूलों में थे, लेकिन इंटर स्कूल फंक्शन्स में दोनों की मुलाकात हो जाया करती थी। दोनों के कुछ दोस्त भी कॉमन थे।

2001 में शुरू हुई दोनों की लव-स्टोरी

अपर्णा यादव ने एक इंटरव्यू में बताया था कि स्कूल टाइम में उन्हें ये पता भी नहीं था कि प्रतीक मुलायम सिंह की फैमिली से हैं।

बकौल अपर्णा साल 2001 में एक बर्थडे पार्टी में दोनों मौजूद थे। वहां प्रतीक ने उनसे उनका ईमेल एड्रेस मांगा। तब स्मार्ट मोबाइल फोन का ज्यादा चलन में नहीं था।

ईमेल एड्रेस देने के कई दिनों बाद जब अपर्णा ने अपना मेल चेक किया तो वहां प्रतीक के तमाम ऐसे मैसेज पड़े थे, जिनमें उन्होंने अपर्णा के लिए अपने प्यार का इजहार किया था। यहीं से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई।

 2012 में हुई शादी

करीब 10 साल बाद साल 2011 में प्रतीक यादव और अपर्णा की सगाई हुई थी। जिसके बाद 2012 में दोनों ने शादी रचा ली। इस शादी में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी शामिल हुए थे।

Back to top button