नई दिल्ली – पाकिस्तान जो अपनी सेना के जरिए भारत पर हमेशा नापाक मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में रहता है। मगर आज का दिन उसके लिए काफी बूरा रहा। एक तरफ तो सीज़फायर के जवाब में आज भारतीय जवानों ने उसके 4 सैनिकों को मार गिराया तो दूसरी तरफ बीटिंग रिट्रीट के दौरान पाकिस्तान का एक सैनिक भारतीय जवान के पैरों में गिर पड़ा। Pak soldier falls during retreat ceremony.

जोश दिखाने के चक्कर में ऐसे होना पड़ा शर्मिंदा :

दरअसल, बॉर्डर पर हुसैनीवाला में बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी चल रही थी। इसी दौरान एक पाकिस्तानी जवान को इतना जोश आ गया कि वह खुद को संभाल नहीं सका और दर्शकों की भीड़ के बीच लड़खड़ा कर गिर पड़ा। पाकिस्तानी जवान का ऐसा हाल देखकर वहां पर मौजूद दर्शक जोर-जोर से हंसने लगे और पाकिस्तान के मजे लेने लगे।

इस पाकिस्तानी जवान का भरी सभा में इस तरह से गिरने का वीडियो खुब वायरल हो रहा है और लोग जमकर मजे ले रहे हैं। आपको बता दें कि रविवार की शाम हुसैनीवाला में बीटिंग रिट्रीट के दौरान पाकिस्तान का यह जवान फिसलकर गिर गया। इस घटना को वहां पर मौजूद लोगों में से किसी ने कैमरे में कैद कर लिया।

 

भारतीय ने मार गिराए 4 पाकिस्तानी सैनिक :

पाकिस्तान के लिए आज का दिन वाकई में काफी शर्मिंदगी भरा रहा। पाक जवान के गिरने के अलावा, आज सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ सेक्टर मे बालाकोट और राजौरी के मंजाकोट में पाक के सीज़फायर के बाद जवाबी कार्रवाई में चार पाकिस्तानी जवानों को मार गिराया। इसके बाद पाकिस्तान रेंजर्स ने भारतीय सेना के साथ डीजीएमओ लेवल की बातचीत की अपील की है।

आपको बता दें कि पाकिस्तानी सेना ने पुंछ के बालाकोट और राजौरी के मंजाकोट में संघर्ष विराम का फिर उल्लंघन किया जिसमें 8 वर्षीय लड़की सजीदा काफील ने अपनी जान गंवा दी। इससे बाद पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर पाक के संघर्ष विराम के उल्लंघन का जवाब देते हुए भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तान वाहन पर गोलीबारी की, जिसके कारण उनके चार जवान नदी में डूब गए।

देखें वीडियो –

SHARE