बॉलीवुड

अर्पिता, आयुष से मिला कर बोली- भाई मैं इस लड़के से शादी करूंगी, फिर ऐसा था सलमान खान का रिएक्शन

आयुष शर्मा को पहली बार सलमान खान से मिलाने ले गई थी अर्पिता, फिर जो हुआ उस पर यकीन नहीं करेंगे

सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में गॉडफादर के नाम से भी जाने जाते हैं। वे स्टार किड्स और अपने करीबियों को फिल्मों में काम करने का सबसे पहले मौका देते हैं। कहते हैं कि सलमान एक बार किसी के सिर पर हाथ रख दें तो उसकी बॉलीवुड में बल्ले-बल्ले हो जाती है। सलमान को अपने परिवार से भी बहुत लगाव है। खासकर वे अपनी गोद ली हुई बहन अर्पिता खान को जान से भी बढ़कर चाहते हैं।

aayush sharma

अर्पिता ने 2014 में आयुष शर्मा से शादी रचाई थी। हाल ही में सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ रिलीज हुई थी। इस फिल्म को सलमान और आयुष के फैंस ने बहुत पसंद किया था। आयुष इसके पहले ‘लवरात्रि’ फिल्म से डेब्यू कर चुके हैं। ये दोनों ही फिल्में सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस ने बनाई है।

आयुष से अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं सलमान

जीजा-साला सलमान और आयुष एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। एक इंटरव्यू में सलमान ने आयुष शर्मा से अपनी पहली मुलाकात का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि जब पहली बार अर्पित ने मुझ से कहा कि मैं इस लड़के से शादी करना चाहती हूँ तो मेरा रिएक्शन क्या था।

aayush sharma

अर्पिता अपने प्यार आयुष को पूरे परिवार से मिलाने का मन बना रही थी। दिलचस्प बात ये थी कि सलमान के छोटे भाई सोहेल खान आयुष को पहले से ही जानते थे। वह उससे जिम में मिले थे। इसलिए वह उसे ‘जिम वाले लड़के’ के रूप में जानते थे। सोहेल को आयुष की पर्सनलिटी अच्छी लगी थी और वह उसे अपनी आगामी फिल्म में लेने की योजना बना रहे थे।

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

सोहेल जिस फिल्म में आयुष को लेना चाहते थे उसकी स्क्रिप्ट सलमान के लिए लिखी गई थी। हालांकि फिल्म का किरदार यंग था और सलमान की वैसे रोल करने की उम्र चली गई थी। इसलिए सोहेल को एक नए चेहरे की तलाश थी जो उन्हें जिम में आयुष के रूप में मिल गया था। सोहेल ने जब सलमान को इस लड़के के बारे में बताया तो उन्होंने भाई को उसे फिल्म के लिए साइन करने की हामी भर दी।

aayush sharma

अब सोहेल जिम गए लेकिन आयुष ने जिम आना बंद कर दिया। सालमान और सोहेल ने उसे खोजने की बहुत कोशिश की लेकिन वह नहीं मिला। फिर एक दिन सलमान को अर्पित का फोन आया।

जब वह और सोहेल अर्पिता से मिलने गए तो उनके माता-पिता पहले से ही वहां थे। फिर अर्पिता ने सभी को आयुष से मिलवाया और पिता सलीम खान को बताया कि वह आयुष से शादी करना चाहती है।

अर्पिता से शादी पर ये था रिएक्शन

aayush sharma

अर्पित की यह बात सुन सलमान दंग रह गए। उन्होंने आयुष को पहले भी देख रखा था। जब उन्हें पता चला कि ये लड़का अब उनकी बहन का पति भी बनने वाला है तो उन्होंने सोहेल से कहा कि अब तो मैं इस लड़के के लिए फ्री में फिल्म बनाऊंगा।

वर्तमान में अर्पिता और आयुष एक सुखद वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं। इस शादी से दोनों के दो बच्चे आहिल शर्मा और आयत शर्मा हैं।

Back to top button
?>