बॉलीवुड

शहीर शेख के पिता दुनिया से हुए रुख़्सत, अली गोनी ने कहा ‘अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति दें’

टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) के लीड एक्टर शाहीर शेख (Shaheer Sheikh) के पिता शाहनवाज शेख (Shaheer Sheikh father passes away) का कोरोना से निधन हो गया है. वह कई दिनों से कोरोना से जंग लड़ रहे थे. इस दौरान उनकी हालत काफी गंभीर थी. साथ ही उन्हें वेंटिलेटर पर भी रखा गया था.

शाहीर शेख ने हाल ही में फैंस से अपने पिता को दुआओं में याद रखने की अपील की थी. उनके पिता की मौत के बाद टीवी एक्टर और बिग बॉस 14 फेम अली गोनी (Aly Goni) ने ट्वीट कर शहीर शेख के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है.

shaheer sheikh father passes away

वेंटिलेटर पर थे शाहीर शेख के पिता
शहीर शेख के पिता का निधन कोविड के बाद हुए सीरियस इंफेक्शन से हुआ है. पिछले कई दिनों से वह अस्पताल में भी एडमिट थे. लेकिन उनके हालात इतने ज्यादा ख़राब हो गए कि, वह वेंटिलेटर पर पहुंच गए थे. पिता की हालत गंभीर होते देख शहीर शेख ने हाल ही में एक ट्वीट कर फैंस और अपने दोस्तों से अपने पिता के लिए दुआ करने के लिए कहा था. मगर अफ़सोस की किसी की भी दुआ काम न आ सकी. उनके पिता की मौत की जानकारी देते हुए अभिनेता अली गोनी ने देर रात एक ट्वीट किया है, जिसके जरिए उन्होंने शाहीर शेख के पिता के निधन की जानकारी शेयर की है.

अली गोनी ने किया ट्वीट
टीवी अभिनेता अली गोनी ने ट्वीट किया और लिखा, “इन्ना लिल्लाही वा इन्ना इलाही राजी उन… अल्लाह अंकल की आत्मा को शांति प्रदान करे … @Shaheer_S तुम हौंसला रखो भाई’. अली गोनी ने इसके साथ हाथ जोड़ने वाली और हार्ट वाली इमोजी भी शेयर की है.


शहीर शेख के फैंस जता रहे संवेदना
आपको बता दें कि शहीर शेख की तरफ से पिता की हेल्थ के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. हालांकि, अली गोनी द्वारा शहीर शेख के पिता को लेकर दी गई जानकारी के बाद से ही उनके फैंस काफी दुखी हैं. अली गोनी द्वारा किये गए इस ट्वीट पर फैंस अब शोक जता रहे हैं. उनके फैंस और यूज़र्स शहीर शेख के पिता की आत्मा का शांति के लिए दुआ कर रहे हैं.

shaheer sheikh father passes away

एक दिन पहले ही अभिनेता ने पिता के लिए दुआएं मांगी थी.
गौरतलब है कि, 18 जनवरी, 2022 को शहीर शेख ने अपने पिता के वेंटीलेटर पर होने की बात कही थी. साथ ही फैंस से कहा था कि वह उनके पिता के जल्द स्वस्थ होने की कामना करें. उस समय शहीर ने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा था. मेरे पिता इस समय वेंटीलेटर पर हैं. वह गंभीर कोविड संक्रमण से जूझ रहे हैं. कृपया करके उन्हें अपनी दुआओं में याद रखें.

shaheer sheikh father passes away

आपको बता दें कि, बॉलीवुड में कोरोना की तीसरी लहर ने करीना कपूर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर, स्वरा भास्कर, शनाया कपूर, जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, सीमा खान सहित कई लोगों को संक्रमित किया है.

Back to top button