बॉलीवुड

कभी ऐसे दिखते थे महेश बाबू से अल्लू अर्जुन तक साऊथ के ये स्टार, अब बदल गया सब कुछ, देखे तस्वीरें

दक्षिण भारतीय सिनेमा और उसके कलाकार अब हिंदी सिनेमा और बॉलीवुड कलाकारों को भी टक्कर देते हुए नज़र आते हैं. दक्षिण भारत की फ़िल्में, बजट, कमाई हर चीज में हिंदी फिल्मों के साथ आकर खड़ी हो गई है. वहीं यहां के कलाकार भी पहचान और लोकप्रियता के मामले में बॉलीवुड कलाकारों की तरह है. वैसे आज हम आपको कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारों की पुरानी तस्वीरों और लुक को दिखा रहे हैं. आप देखेंगे तो पाएंगे कि इन स्टार्स के लुक में तब से लेकर अब तक कितना बदलाव आ गया है.

अल्लू अर्जुन…

allu arjun

अल्लू अर्जुन तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार हैं. वे इन दिनों ख़ूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘पुष्पा’ को ख़ूब तारीफें मिली है. पूरी दुनिया में इस फिल्म ने 300 करोड़ रूपये से अधिक का बिजनेस किया है.

allu arjun

अल्लू अर्जुन को स्टाइलिश स्टार भी कहा जाता है. वे पहले कैसे दिखते थे आप इस तस्वीर में देख सकते है वहीं आज अल्लू का नाम न केवल दक्षिण भारतीय सिनेमा और भारत बल्कि पूरी दुनिया में है.

जूनियर एनटीआर…

junior ntr

जूनियर एनटीआर के लुक में भी उनके डेब्यू से लेकर अब तक गजब का बदलाव आ गया है. जूनियर एनटीआर भी दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार हैं. गौरतलब है कि जूनियर एनटीआर आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन० टी० रामा राव के पोते हैं.

junior ntr

38 साल के एनटीआर पहले काफी मोटे दिखते थे जबकि अब उन्होंने खुद को काफी फिट कर लिया है. वे करीब 20 सालों से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है.

रामचरण…

ram charan

रामचरण भी तेलुगु सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं. राम चरण दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार राम चरण के बेटे हैं और राम खुद भी एक सुपरस्टार हैं. 36 साल के इस अभिनेता के फैंस विदेशों में भी हैं.

ram charan

इन दिनों अपनी बिग बजट फिल्म ‘आरआरआर’ से सुर्ख़ियों में बने हुए राम चरण करीब 14 साल से फिल्मों में काम कर रहे हैं. तब से लेकर अब तक उनके लुक में भी गजब का परिवर्तन देखने को मिला है.

विजय देवरकोंडा…

vijay

विजय देवरकोंडा ने भी अपने बेहतरीन काम से अपनी एक अलग और ख़ास पहचाना बनाई है. विजय देवरकोंडा की गिनती भी साऊथ सिनेमा के हैंडसम अभिनेताओं में होती है.

vijay devarakonda

32 साल के विजय की एक तगड़ी फीमेल फैन फॉलोइंग है. तेलुगु सिनेमा के इस शानदार अभिनेता के लुक में भी आप बदलाव साफ़ देख सकते हैं. वे आज के स्टाइल आइकॉन भी माने जाते हैं.

महेश बाबू…

mahesh babu

महेश बाबू यह नाम दक्षिण भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक हैं. महेश बाबू करीब 24 सालों से फ़िल्मी दुनिया से जुड़े हुए हैं. महेश बाबू पहले कैसे दिखते थे आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं और उनके लुक में गजब के बदलाव का अंदाजा लगा सकते हैं.

mahesh babu

महेश बाबू को दक्षिण भारतीय सिनेमा का हैंडसम हंक भी कहा जाता है. हालांकि वे पहले इसके हकदार नहीं थे. लेकिन जैसे-जैसे उनका करियर आगे बढ़ता गया. उनकी लोकप्रियता में इज़ाफ़ा होते गया और वे हैंडसम भी बनते चले गए.

यश…

yash

अब बात करते हैं दक्षिण भारत जे एक और दमदार अभिनेता यश की. यश कन्नड़ अभिनेता हैं. वे साल 2018 में आई फिल्म KGF से दुनियाभर में लोकप्रिय हुए थे.

yash

यश कन्नड़ फिल्म KGF से फैंस के दिलों में ख़ास पहचान बना चुके हैं. हालांकि उनकी पुरानी तस्वीरें देखें तो आज के लुक की तुलना में यश पूरी तरह अलग नज़र आते थे. गौरतलब है कि फैंस को अब यश की आगामी फिल्म ‘KGF चैप्टर 2’ का बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म अप्रैल 2022 में रिलीज होगी.

Back to top button