बॉलीवुड

धनुष के साथ श्रुति हसन का विवाहेत्तर संबंध सुनकर शॉक रह गई थीं ऐश्वर्या। ऐसा था रिएक्शन…

साउथ की फिल्मों के स्टार और मशहूर कलाकार धनुष ने सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से तलाक़ ले लिया है। जी हां दोनों ने एक पोस्ट के माध्यम से अपने-अपने रास्ते अलग होने का ऐलान किया है। गौरतलब हो कि बीते दिन सोमवार को देर रात सोशल मीड‍िया पर एक पोस्ट आई। जिसके माध्यम से यह पता चला कि साउथ का यह पावर कपल अब व्यक्तिगत जीवन में स्पेस चाहता और दोनों एक-दूसरे से अलग हो रहें।

वहीं मालूम हो कि ऐश्वर्या रजनीकांत की छोटी बेटी हैं, जिनका विवाह धनुष के साथ 2004 में हुआ था और दोनों की प्रेम कहानी एक फ़िल्म के सेट पर फ़िल्मी स्टाइल में ही शुरू हुई थी और अब इस कहानी का अंत भी नाटकीय तरीके से ही एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से हुआ।

Dhanush Aishwarya Rajinikanth Separation

वहीं मालूम हो कि इन दोनों के अलग होने से दोनों को व्यक्तिगत जीवन मे कितना सुकून है और अपने-आपको कैसे दिलासा दे रहें। यह नहीं मालूम। हां बशर्ते कि इस ख़बर से इन दोनों के फैंस काफी निराशा हैं और फैंस का दिल इस ख़बर से टूट गया है। वहीं अब अलग-अलग प्रकार की इन दोनों को लेकर चर्चाएं भी सोशल मीडिया में शुरू हो गई है। वैसे एक मर्तबा और इन दोनों के रिश्ते में कुछ तकरार हुई थी, लेकिन उस दौरान मामला इतना आगे नहीं पहुँचा था। आइए समझें आखिर वह क्या था पूरा मामला…

Dhanush Aishwarya Rajinikanth Separation

बता दें कि जिस शख्स की शादी तक़रीबन 18 साल पहले हुई हो और वह एकाएक इस बात को लेकर शादी तोड़ दे कि उसे व्यक्तिगत जीवन में स्पेस चाहिए। यह बात उतनी आसान नहीं लगती। जितनी दिखती है। फिर भी यह एक व्यक्ति का पर्सनल मैटर। ऐसे में हम इस मुद्दे में न पड़ते हुए बात करते हैं उस मुद्दे की। जिसकी वज़ह से एक बार ऐश्वर्या और धनुष के बीच खटास आई थी।

Dhanush Aishwarya Rajinikanth Separation

मालूम हो कि यह बात है साल 2011 की। जब धनुष औऱ ऐश्वर्या की शादी को लगभग 7 वर्ष बीत चुके थे। इसी बीच धनुष और एक्ट्रेस श्रुति हासन के बीच अफेयर की खबरें आई थी। वहीं इस मामले में जो दिलचस्प बात है वो देखिए कि श्रुति हासन कोई ओर नहीं बल्कि वही हैं, जो ऐश्वर्या की चाइल्डहुड फ्रेंड तो थी ही। इसके अलावा कमल हासन की बेटी भी हैं।

Dhanush Aishwarya Rajinikanth Separation

वहीं मालूम हो कि साल 2011 में जब ऐश्वर्या डायरेक्टोर‍ियल डेब्यू कर रही थी और वह फ़िल्म ‘3’ थी। इसी समय धनुष और फिल्म की लीड एक्ट्रेस श्रुति हासन के बीच अफेयर की बातें सामने आई थीं। इतना ही नहीं उस दौरान यह कहा जा रहा था कि दोनों के बीच काफी नजदीक‍ियां बढ़ गई थी।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर ऐसी भी खबरें आईं थी कि इस वजह से धनुष औऱ ऐश्वर्या का रिश्ता टूटने वाला था। हालांकि श्रुति हासन ने इसपर एक इंटरव्यू में कहा था कि वह बिजनेस में मेरा सबसे अच्छा दोस्त है और उन्होंने हमेशा से कलात्मक रूप से मेरी मदद की। इतना ही नहीं उस दौरान श्रुति ने कहा था कि लोग क्या कहते है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। वहीं, बाद में ऐश्वर्या ने भी ऐसी खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dhanush (@dhanushkraja)

Back to top button